×

Nusrat Jahan: निखिल ने किया खुलासा, पति-पत्नी की तरह रहते थे साथ, लेकिन शादी रजिस्टर कराने से करती रही इनकार

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन की शादी (Marriage) टूट चुकी है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Jun 2021 4:38 PM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 4:38 PM GMT)
Nusrat Jahan: निखिल ने किया खुलासा, पति-पत्नी की तरह रहते थे साथ, लेकिन शादी रजिस्टर कराने  से करती रही इनकार
X

Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन की शादी (Marriage) टूट चुकी है। नुसरत और निखिल के बीच काफी समय से तनाव चल रहा है। इस बीच दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। इस दौराना नुसरत जहां ने पति निखिल पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं। जिसके बाद निखिन ने इन आरोपों पर एक पेज का बयान जारी किए हैं। तो आइए जानते हैं क्या कहा निखिल ने..

बता दें कि निखिल और नुसरत जहां की शादी तुर्की में हुई थी। अब दोनों अलग हो गए है। इस बीच नुसरत ने निखिल पर आरोप भी लगाएं है जिसके बाद निखिल ने बयान जारी किया है इस बयान में निखिल ने लिखा है कि, कभी प्यार नहीं था लेकिन फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद नुसरत मान भी गई और हमलोग तुर्की गए जहां पर साल 2019 में हमने शादी की और उसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन किया। इसके बाद हम दोनों एक पति पत्नी की जैसे रहने लगे और सोसाइटी में हम लोग अपना परिचय इसी तरह से दिया। सिर्फ इतना ही नहीं मैंने नुसरत को पूरी समय भी दिया। और मैने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया है।

निखिल आगे लिखा है कि, मैंने नुसरत को बिना किसी स्वार्थ के हमेशा सपोर्ट किया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से नुसरत का बर्ताव अलग होने लगा था और यही से शादीशुदा जीवन में कड़वाहट आने लगी थी। इस बयान में निखिल ने लिखा है कि साल 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत में बदलाव आने लगे थे जिसका कारण मुझे नहीं पता सिर्फ वहीं जान सकती थी। इस बीच मैंने कई बार नुसरत से शादी की रजिस्टर कराने के लिए कहा लेकिन वह इस बात को इग्नोर करती रही। और अचानक से नुसरत ने '5 नवंबर 2020 को अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद हम लोग साथ नहीं रहे। इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल वह अपनी चीजें, पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गईं। और कुछ दिन के बाद उन्हे आई रिटर्स के कागज और बाकी का बचा हुआ पर्सनल सामान पहुंचा दिया गया।

नुसरत और निखिल की शादी (फोटो सोशल मीडिया)

निखिल ने कहा कि इस समय जो बाते सामने आ रही हैं इन सभी चीजों से मैं दुखी हूं। ये सबी पढ़ने के बाद ऐसा लग रह है जैसे मैंने नुसरत के साथ चीट किया हो। जिसके बाद मैंने 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ कोर्ट में सिविल सूट फाइल किया। इसके माध्यम से मैंने शादी को रद्द करने की मांग की है। इस समय मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा। इसके बारे में मैं डिटेल्स नहीं बता सकता। लेकिन जो भी नुसरत ने मेरे ऊपर इल्जाम लगाए वह सब बेबुनियाद है।

निखिल ने कहा कि शादी के बाद से जो नुसरत ने घर के लिए लोन लिया था उसे खत्म करने के ले मैंने अपने परिवार के अकाउंट्स से उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए। ताकि उनके पास जब पैसा हो जाए तो वह मुझे वापस कर देगी। और नुसरत की ओर से किसी भी तरह का पैस ट्रांसफर किया जा रहा है तो वह री-पेमेंट है जो मैने उन्हें दिया थे। आपको बताते चलें कि नुसरत और निखिल की शादी अब टूट चुकी है।

Shweta

Shweta

Next Story