×

Nusrat Jahan: बीजेपी नेता का आरोप कहा संवैधानिक पदों पर ली शादीशुदा की तरह शपथ, मौलाना ने रिश्ते को दिया नाजायद की संज्ञा

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन की शादी (Marriage) टूट चुकी है। वहीं बीजेपी नेता दिलीप घोष ने नुसरत जहां को एक फ्रॉड कहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 Jun 2021 2:30 PM GMT
नुसरत जहां और निखिल जैन
X

नुसरत जहां और निखिल जैन ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन की शादी (Marriage) टूट चुकी है। नुसरत और निखिल के बीच काफी समय से तनाव चल रहा है। इस बीच दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। बता दें कि निखिल और नुसरत जहां की शादी तुर्की में हुई थी। जो अमान्य बतायी जा रही है। क्योंकि इनकी शादी भारत में रजिस्टर नहीं हुई थी जिसके कारण यह शादी अमान्य है। ऐसे में अब इनकी शादी विवाद खड़ा कर दिया है। जिसके बाद भाजपा नेता दिलीप घोष भी बोल पड़े।

बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां की शादी पर अब विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी नेता दिलीप घोष ने नुसरत जहां को घेरते हुए कहा कि वे एक फ्रॉड है। एक तरफ नुसरत जहां संसद में एक शादीशुदा महिला के रूप में शपथ ली थी। वहीं अब वह इस शादी को अमान्य बता रही है। दिलीप घोष नुसरत पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, 'क्या फ्रॉड है एक इंसान को टीएमसी पार्टी टिकट देती है, और वो शपथ भी लेती है लेकिन अब कहा रही है कि वो शादीशुदा ही नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं वो सिन्दूर लगाई, रथ लाई, पूजा की और चुनाव भी जीती थी।'

बता दें कि नुसरत और निखिल की शादी साल 2019 में तर्की में हुई और भारत में रिसेप्शन भी हुआ। इसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल रही। जिसे देखते हुए दिलीप घोष ने कहा है कि अगर यह एक इंसान की शादी नहीं ही तो ममता बनर्जी उसकी शादी में कैसे चली गई। सिंदूर लगाकर बोल रही है कि वह शादीशुदा नहीं हैं।' वहीं दूसरी तरफ मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने नुसरत के सपोर्ट करते हुए कहा है नुसरत जहां जो कह रही है वह सही है क्योंकि यह दो धर्मों के बीच शादी हुई है और यह कोई शादी नहीं थी। अगर शादी ही करनी थी तो उसके धर्म के मुताबिक शादी करनी चाहिए थी यह शादी, शादी नहीं बल्कि नाजायज ताल्लुकात थे और तौबा का दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है।

नुसरत जहां और निखिल जैन (फोटो सोशल मीडिया)

अब वह तौबा करवा कर कलमा पढ़ें और ईमान से अपने धर्म में आ जाए। आपको बता दें कि नुसरत ने निखिल पर आरोप भी लगाएं है जिसके बाद निखिल ने बयान जारी किया था इस बयान में निखिल ने लिखा है कि, कभी प्यार नहीं था लेकिन फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद नुसरत मान भी गई और हमलोग तुर्की गए जहां पर साल 2019 में हमने शादी की और उसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन किया। इसके बाद हम दोनों एक पति पत्नी की जैसे रहने लगे और सोसाइटी में हम लोग अपना परिचय इसी तरह से दिया। सिर्फ इतना ही नहीं मैंने नुसरत को पूरी समय भी दिया। और मैने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया है।

नुसरत जहां और निखिल जैन ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

इस बयान में निखिल ने लिखा था कि साल 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत में बदलाव आने लगे थे जिसका कारण मुझे नहीं पता सिर्फ वहीं जान सकती थी। इस बीच मैंने कई बार नुसरत से शादी की रजिस्टर कराने के लिए कहा लेकिन वह इस बात को इग्नोर करती रही। और अचानक से नुसरत ने '5 नवंबर 2020 को अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद हम लोग साथ नहीं रहे। आपको बताते चलें कि नुसरत और निखिल की शादी अब टूट चुकी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story