Top

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, शादी को लेकर कही ऐसी बात

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य करार दिया है और पति पर बैंक अकाउंट्स से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Network

NetworkNewstrack NetworkShreyaPublished By Shreya

Published on 9 Jun 2021 10:15 AM GMT

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, शादी को लेकर कही ऐसी बात
X

नुसरत जहां- निखिल जैन (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

Nusrat Jahan And Nikhil Jain Marriage: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन की शादी (Marriage) टूटने के कगार पर आ चुकी है। जो कि उनके फैन्स के लिए एक तगड़ा झटका है। बताया जा रहा है कि नुसरत और निखिल के बीच तनाव चल रहा है और इसीलिए वे बीते करीब 6 महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

इस बीच एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद ने अपने पति निखिल जैन संग रिश्तों (Nusrat Jahan And Nikhil Jain Wedding) के टूटने को लेकर उठ रहे सवालों का करारा जवाब दिया है। उन्होंने इस शादी को अमान्य करार देते हुए कहा कि अगर शादी ही अमान्य है तो फिर तलाक (Divorce) किस बात का। उन्होंने कहा कि कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है, ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

नुसरत ने शादी को बताया अमान्य

एक्ट्रेस ने कहा कि तुर्की मैरिज रेगुलेशन (Turkish Marriage Regulation) के मुताबिक एक विदेशी जमीन पर हुई उनकी शादी अमान्य है। इसके अलावा भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट (Special Marriage Act) के तहत इंटरफेथ मैरिज (Interfaith Marriage) यानी दो अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इस शादी को भारत में वैधानिक मान्यता देने की आवश्यकता थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में यह एक रिलेशनशिप या लिव इन जैसा है। कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता है।

निखिल पर बैंक अकाउंट्स से छेड़छाड़ करने का आरोप

यही नहीं उन्होंने अपने जारी बयान में निखिल द्वारा उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनके पति निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही बैंक अकाउंट से पैसे निकाले हैं। यही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि अलग होने के बाद भी वो ऐसा कर रहे हैं। नुसरत का कहना है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज की जाएगी।

नुसरत जहां- निखिल जैन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

TMC सांसद ने जारी किया ये बयान

नुसरत द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि जो व्यक्ति खुद को अमीर बताकर ये कह रहा है कि मैंने उसका इस्तेमाल किया है, वो रात के किसी भी समय गैर कानून रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है। ये अलग होने के बाद भी जारी है। मैंने इस बारे में उचित बैंकिंग अथोरिटी को पहले ही बता दिया है। अब जल्द ही इस मामले में पुलिस स्टेशन में भी शिकायत की जाएगी।

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद ने यह खुलासा किया है कि बहले भी उसके आग्रह पर मेरे और मेरी फैमिली के सारे बैंक डिटेल्स उसे दे दिए गए थे। वो मेरी जानकारी और इजाजत के बिना ही मेरे बैंक खातों के फंड्स का गलत इस्तेमाल कर रहा है। नुसरत ने कहा है कि मैं अभी इस मामले में बैंक के साथ लड़ रही हूं और अगर जरूरत पड़े तो सबूत भी जारी कर दूंगी।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि मुझे यह बताने में दुख है कि मेरे परिजनों, दोस्तों और रिश्तेदारों द्वारा दिए गए मेरे पुश्तैनी गहने भी उसी के पास हैं। जो कुछ भी मेरा था, मेरे कपड़े, बैग्स, एसेसरीज अभी भी उसके पास है। साथ ही मेरी मेहनत की कमाई की संपत्ति भी उसके पास ही है।

निखिल ने दर्ज कराया केस

वहीं दूसरी ओर निखिल ने केस भी दर्ज कराया है। निखिल का कहना है कि नुसरत मेरे नहीं किसी और के साथ रहना चाहती हैं। यही नहीं नुसरत के प्रेग्नेंट होने की अफवाह पर निखिल ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है और अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है।

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी की तस्वीर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

साल 2019 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 में तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली थी। नुसरत ने खुद दोनों अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दोनों की ग्रैंड वेडिंग ने काफी चर्चा भी बटोरी थी। हालांकि शादी के दो साल पूरे होने से पहले ही दोनों का रिश्ता टूटता हुआ नजर आ रहा है।

एक्टर यशदास के साथ डेटिंग की हैं खबरें

वहीं, इन सबके बीच नुसरत जहां का नाम पॉपुलर एक्टर यशदास गुप्ता (Nusrat Jahan And Yash Dasgupta Relationship) के साथ भी जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबरों को हवा तब मिली जब दोनों बीते दिसंबर में राजस्थान ट्रिप पर गए थे। कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां यहीं से बढ़नी शुरू हुई। यश दासगुप्ता नुसरत जहां के बेहद करीबी माने जाते हैं। आपको बता दें कि यशदास गुप्ता बीजेपी के नेता हैं तो नुसरत टीएमसी की सांसद हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story