×

Nusrat Jahan: 7 महीनों से प्रेग्नेंट नुसरत ऐसे करा रहीं फोटोशूट, गर्भनिरोधक का किया प्रचार

Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस की नेता और सुर्खियों में बनी रहने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इस बार अपनी शादी को लेकर बहुत चर्चे में रहीं हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 Jun 2021 11:23 AM GMT
नुसरत जहां
X

 नुसरत जहां ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता और सुर्खियों में बनी रहने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इस बार अपनी शादी को लेकर बहुत चर्चे में रहीं हैं। संसद में अपने पहनावे और व्यक्तित्व के कारण नुसरत हमेशा से मीडिया में आती रहती हैं। अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप और उनकी प्रेगनेंसी ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रखा है। ऐसे में नुसरत ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शूट करवाया है जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। नुसरत का यह अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा बिना रिस्क के कहानी नहीं बनती है। इस वीडियो में नुसरत खूब मेकअप के साथ स्विमिंग पुल में कहर बरसा रही हैं। वीडियो में नुसरत स्मोकिंग आईज और न्यूड मैट लिपस्टिक के साथ नीले-काले रंग का स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन रखा है।

अभी हाल ही में नुसरत ने अपना बेबी बंप दिखाया था। प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें अन्य तरह के ऐड भी मिल रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने गर्भनिरोधक गोली का प्रचार करते हुए एक तस्वीर साझा किया है।

इसमें वह साड़ी परिधान में दिखाई दे रही हैं। नुसरत जो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, काफी समय से सुर्खियों में हैं। इस प्रेगनेंसी को लेकर लोगों में संदेह था। लेकिन नुसरत ने खुद ही इंस्टाग्राम पर बेबी बंप की तस्वीर सांझा की थी। आपको बता दें कि नुसरत अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।

Shweta

Shweta

Next Story