×

Nusrat Jahan :नुसरत जहां के बेटे को संभाल रहे यशदास गुप्ता, गोद में लिए वीडियो वायरल

Nusrat Jahan : एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में मां बनी हैं इन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 31 Aug 2021 4:17 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2021 6:16 AM GMT)
नुसरत जहां को अस्पताल से मिली छुट्टी
X

एक्ट्रेस नुसरत जहां (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan : बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Actress Nusrat Jahan) इस समय वह सोशल मीडिया (social media) पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। यह अभिनेत्री हाल ही में मां बनी हैं इन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में बेटे को जन्म दिया है। इन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इनके अस्पताल से निकलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नुसरत जहां कार में बैठ रही हैं वहीं उनके कथित बॉयफ्रैंड और अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) बच्चे को अपने हाथ में लिए नजर आए।


एक्ट्रेस नुसरत जहां (Actress Nusrat Jahan) ने बेटे को जन्म दिया है। कोलकाता के निजी अस्पताल से निकलते वक्त का वीडियो वायरल हुआ है। वहां मौजूद मीडिया को देखकर नुसरत ने अपने दोनों हाथ जोड़े। अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) बच्चे को गोद में लेकर कार में बैठते नजर आए। इस दौरान नुसरत के बेटे की पहली झलक देखने को मिली।



आपको बता दें कि नुसरत जहां ने बुधवार यानि 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। उस वक्त यश ने फैंस और शुभचिंतकों के साथ जानकारी साझा की थी और उन्होंने बताया था कि "जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में जानना चाहते हैं उनके लिए मां बच्चा दोनों स्वथ्य हैं।"


नुसरत जहां मां बनने की खबर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है। बता दें नुसरत की शादी 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ तुर्की में शादी की थी। इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। यह दोनों अब अलग हो गए हैं। नुसरत का कहना है कि उनकी शादी हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है। इसलिए इस शादी को यह अमान्य बता रही हैं। वहीं नुसरत के बच्चे को लेकर निखिल का कहना है कि ये बच्चा उनका नहीं है। दूसरी तरह एक्ट्रेस की अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) से अफेयर की खबरें हैं हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिलेशनशिप को लेकर रिएक्ट नहीं किया है।


Shraddha

Shraddha

Next Story