×

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज, अब खुलेंगे कई राज

फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरा होने से पहले रिलीज किया जाएगा।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 14 April 2021 2:17 AM GMT (Updated on: 14 April 2021 2:36 AM GMT)
सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज,
X

सुशांत सिंह राजपूत 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने सबको हिला कर रख दिया। अचानक से आई इस खबर ने उनके फैंस के होश उड़ा दिया। किसी को भी विश्वास नहीं हुआ कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हमारे बीच नहीं हैं। उनकी मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई। जल्द ही सुशांत सिंह की मौत की अनसुलझी कहानी पर एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'न्याय : द जस्टिस' (Nyay : The Justice)। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' (Nyay : The Justice) को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरा होने से पहले रिलीज किया जाएगा। फिल्म में एक्टर जुबेर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में निभाते नजर आएंगे। वहीं रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया निभाएंगी। फिल्म में सुशांत के पिता के किरदार में असरानी नजर आ रहे हैं।

फैंस को फिल्म का इंतजार

फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay : The Justice) की कहानी दिलीप गुलाटी ने लिखी और उन्हीं ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया। वहीं विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी इस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार सुशांत सिंह के फैंस को हैं। क्योंकि यह फिल्म एक्टर की मौत के अनसुलझे पन्नों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म के पोस्टर और टीजर दोनों ही रिलीज कर दिए गए है।


धमाकेदार टीजर रिलीज

58 सेकंड के इस टीजर की शुरूआत एक मशहूर एक्टर की मौत की ब्रेकिंग न्यूज से होती है। जिसे देखते ही आपको सुशांत सिंह का याद आएगी। जिस तरह से उनकी मौत के बाद हरे दुपट्टे से लटके शव का काफी जिक्र किया गया उसी तरह फिल्म के टीजर में भी पंखे से लटका हरा दुपट्टा दिखाया गया है। टीजर में एक्टर के रोत पिता, गर्लफ्रेंड से पूछताछ सबकुछ दिखाया गया।


Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story