×

Ajay Devgan और Kajol की लाडली Nysa Devgan ने किया सिजलिंग डांस, देखिए वीडियो

Nysa Devgan: एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन नए साल का जश्न मनाने के लिए दुबई में छुट्टियां मना रहीं हैं। इस ट्रिप के दौरान 19 साल की न्यासा के साथ उनके दोस्त ओरहान अवतरमणि और तानिया श्रॉफ भी हैं।

Anushka Rati
Published on: 31 Dec 2022 3:50 PM GMT
Ajay Devgan और Kajol की लाडली Nysa Devgan ने किया सिजलिंग डांस, देखिए वीडियो
X
New Year Celebration (image: social media)

Nysa Devgan Dance Video: न्यासा देवगन जो नया साल का जश्न मनाने के लिए दुबई की ट्रिप पर हैं। जहां न्यासा को नए साल की एक शाम पहले साल 2023 की शुरुआत अपने डांस के साथ करते हुए देखा गया। वह एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं। साल के आखिरी में 19 साल की इस न्यासा के साथ उनके दोस्त ओरहान अवतरमानी और तानिया श्रॉफ भी नजर आ रहें हैं।

देखिए डांस वीडियो

बीते शुक्रवार को ओरहान ने अपनी दुबई ट्रिप पर निकलते हुए एयरोप्लेन पर उनकी तस्वीरें लगाई थीं। इन तस्वीरों में न्यासा पासपोर्ट और ड्रिंक के साथ पोज देती दिख रही हैं और ओरहान उनके बगल में बैठे हैं। वे दोनों आराम से बैठे थे और कवर्स के नीचे घूमे हुए थे। बाद में, उन्होंने कैमरे के लिए पोज देते हुए अपनी और न्यासा की तस्वीरें जोड़ीं। इन तस्वीरों में उनके साथ तानिया भी थीं।

बाद में, न्यासा ने ओरहान और तानिया द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक आउटडोर रेस्तरां स्थल की बालकनी में डांस करते हुए एक शॉर्ट वीडियो अपलोड किया है। जहां न्यासा म्यूजिक पर डांस करतीं नजर आईं है और इस बीच तानिया भी जश्न में ड्रिंक करतीं नजर आईं है। Nysa ने एक स्लिट और प्रिंटेड वर्साचे टॉप के साथ एक लंबी काली स्कर्ट पहनी थी जो बंधी हुई थी। तानिया ने डार्क पैंट के साथ चमकदार सिल्वर टॉप पहना था।

ओरहान ने दुबई रेस्तरां से ग्रुप की और तस्वीरें भी शेयर कीं और बाद में ऐसी तस्वीरें भी डालीं जिनमें उनके दूसरे दोस्त अहान शेट्टी और एंटरप्रेन्योर वेदांत महाजन शामिल थें। तानिया कुछ सालों से फिल्म तड़प एक्टर अहान को डेट कर रहीं हैं।

वहीं इस महीने अपनी फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करते हुए, उनकी मां काजोल ने न्यासा को रियल लाइफ और सोशल मीडिया पर ट्रोल के बारे में दी गई सलाह को शेयर किया था। उन्होंने अपनी बेटी को इसके बजाय ब्राइट साइड पर फोकस कंसंट्रेटेड करने के लिए कहा था। काजोल ने कहा, "अगर एक इंसान आपको बोल रहा है कि ये खराब है, तो उसमें से 10,000 लोग हैं जो सोचते हैं कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं और सबसे इंपोर्टेंट बात यह है कि आप आईने में क्या देखते हैं?"

19 साल की न्यासा ने हाल ही में सिंगापुर के ग्लियन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और स्विट्जरलैंड में अपनी हायर एजुकेशन कर रहीं हैं। उनके पिता और एक्टर अजय के अनुसार, उन्होंने अभी तक यह अनाउंसमेंट नहीं किया है कि वह फिल्मों में शामिल होना चाहेंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story