×

O sajna : 19 सितंबर को फैंस के सामने आएगा नेहा कक्कड का नया गाना

नेहा कक्कड एक के बाद एक न्यू सॉन्ग रिलीज कर रहीं है, इसके अलावा नेहा कक्कड इंडियन आइडल 13 में जज बनने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Sep 2022 5:37 PM GMT
O sajna : 19 सितंबर को फैंस के सामने आएगा नेहा कक्कड का नया गाना
X

(Neha kakkar)नेहा कक्कड एक के बाद एक न्यू सॉन्ग रिलीज कर रहीं है, इसके अलावा नेहा कक्कड इंडियन आइडल 13 में जज बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। और हाल ही में उनका गाना ओ सजना का पोस्टर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह गाना फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है चंकाई' का रीमिक्स होगा, इस म्यूजिक एल्बम में नेहा भी नजर आएंगी। बता दे कि नेहा का गाना 'बारिश में तुम' को फैंस ने काफी पसंद किया था। और अब फैंस इस गाने का भी इंतजार कर रहे हैं।

नेहा के साथ पोस्टर में दिखे प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा

नेहा कक्कड ने गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया ,'किसी लड़की की परेशानी के लिए तैयार हो जाइए क्योकि 'लड़कों को सारी मस्ती क्यों करनी चाहिए ?#OSajna गाना 19 सितंबर को रिलीज हो रहा है । बता दें कि इंडियन आइडल 13 का प्रीमियर शनिवार को रात 8 बजे सिर्फ सोनी पर होगा। शो को नेहा ,विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज करेंगे। इसके लिए भी फैंस को काफी उत्साह है।

गाने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं फैंस


गाने का पोस्टर सामने आते ही फैंस की ख़ुशी और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। फैंस नेहा की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। क्लिप को एक घंटे के अंदर 40 हजार से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं। वहीं नेहा के इस गाने में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा भी नजर आएंगे,गाने को तनिष्का बागची,जतिन और ललित ने कंपोज किया है। गाने की लिरिक्स जानी और जतिन -ललित ने लिखे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story