October 2022 Movies: अक्टूबर में रिलीज होने वाली ये बेहतरीन फिल्मे, देखें लिस्ट

October 2022 Movies: अगर आप भी फिल्मों के फैन हैं, तो यहां उन नई रिलीज़ की पूरी लिस्ट है, जिन्हें आपको अक्टूबर 2022 में ज़रूर देखना चाहिए।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Oct 2022 4:56 PM GMT
Upcoming October 2022 Movies
X

Upcoming October 2022 Movies (Image Credit-Social Media)

Upcoming October 2022 Movies: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गयी है और वहीँ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री लेकर तैयार है कुछ बेहतरीन फिल्में जिनमे बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ सिनेमा आपके लिए कई सारी ज़बरदस्त फिल्मीं के साथ तैयार है। देश के बड़े से बड़े सितारों की फिल्में बड़े पर्दे पर फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ड्रामा से लेकर एक्शन, हॉरर और थ्रिलर तक, सभी तरह की फिल्में दर्शकों को लुभाने की कोशिश करेंगी। अगर आप भी फिल्मों के फैन हैं, तो यहां उन नई रिलीज़ की पूरी लिस्ट है, जिन्हें आपको अक्टूबर 2022 में ज़रूर देखना चाहिए।

गॉडफादर (GodFather)

चिरंजीवी स्टारर लूसिफ़ेर की रीमेक, गॉडफादर 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें नयनतारा और सलमान खान एक कैमियो भूमिका में हैं।

द वूमेन किंग (The Woman King)

ऑस्कर विजेता वियोला डेविस-स्टारर ऐतिहासिक महाकाव्य फिल्म द वूमन किंग 5 अक्टूबर को भारत में एक रिलीज के लिए तैयार है।

गुडबाय (Goodbye)

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नज़रंदाज़ (Nazarandaaaz)

अभिनेता कुमुद मिश्रा, दिव्या दत्ता और अभिषेक बनर्जी स्टारर कॉमेडी फिल्म नजरंदाज 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डॉक्टर जी (Doctor G)

कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। इसमें आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं और ये अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है।

डबल एक्सएल (Double XL)

डबल एक्सएल, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत, 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।

तारा Vs बिलाली (Tara Vs Bilal)

जॉन अब्राहम सहित तारा बनाम बिलाल, हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी स्टारर फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

छेलो शो या लास्ट फिल्म शो (Chhello Show or Last Film Show)

गुजराती फीचर फिल्म छेलो शो, जिसे अगले साल ऑस्कर की दौड़ के लिए आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में नामांकित किया गया है, 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga)

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू स्टारर जासूसी थ्रिलर कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है।

राम सेतु (Ram Setu)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म राम सेतु 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। परमाणु और तेरे बिन लादेन फेम अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसमें अक्षय एक पुरातत्वविद् के रूप में हैं।

थैंक गॉड (Thank God)

थैंक गॉड, अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म है जो 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इस हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story