×

औलीवुड के मशहूर कलाकार और कॉमेडियन सलिल मित्रा का 52 की उम्र में निधन

उड़ीसा के जाने माने कलाकार और कॉमेडियन सलिल मित्रा नहीं रहे। उड़िया फिल्म इंडस्ट्री औलीवुड में वो एक बड़ा नाम थे। 3 जून की देर रात भुवनेश्वर में एक निजी अस्पताल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2019 7:08 AM GMT
औलीवुड के मशहूर कलाकार और कॉमेडियन सलिल मित्रा का 52 की उम्र में निधन
X

नई दिल्ली: उड़ीसा के जाने माने कलाकार और कॉमेडियन सलिल मित्रा नहीं रहे। उड़िया फिल्म इंडस्ट्री औलीवुड में वो एक बड़ा नाम थे। 3 जून की देर रात भुवनेश्वर में एक निजी अस्पताल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। 52 साल के इस अभिनेता के एक्टिंग शैली की आप बॉलीवुड में अनुपम खेर से तुलना कर सकते हैं।

यह भी देखें... फ्री-ट्रांसपॉर्ट दुनिया में चल रहा पर्यावरण बचाने को, दिल्ली में चलेगा महिला बचाने को

12 मई को उड़ीसा के कियोनझार ज़िले में घटगांव कॉलेज के नज़दीक उनका बड़ा एक्सीडेंट हुआ था। इस एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल ये अभिनेता लगातार मौत से जूझ रहा था।

सलिल मित्रा की मौत की सूचना मिलते ही उड़िया फिल्म कलाकारों ने उनके परिवार के पास पहुंचना शुरु कर दिया है। इसे उड़िया फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ी झटका माना जा रहा है क्योंकि सलिल लगातार उड़िया फिल्मों के विकास के लिए काम कर रहे थे।

सलिल को इस दुर्घटना में काफी चोट आई थी, उनके दिल में और रीढ़ की हड्डी में गहरी चोटें थी और 12 मई से एक बार भी उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ था।

यह भी देखें... भारत ने की एंटीरेट्रोवाइरल थैरेपी कवरेज बढ़ाने की अपील एड्स से निपटने के लिए

उड़िया एक्टर अजित दास ने कहा कि सलिल का जाना एक दोस्त, एक परिवार के सदस्य के जाने जैसा है। वो इस फिल्म इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए काफी काम कर रहा थे लेकिन अब वो सब ठहर गया है।

90 के दशक से टीवी और फिल्मों में सक्रिय सलिल की मौत से लगभग पूरे उड़ीसा में शोक का माहौल है और उनके साथ काम कर चुके विभिन्न अभिनेता सोशल मीडिया पर सलिल को याद कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story