×

बेटी के गुम होने पर जब थे सभी परेशान, तो जानें क्यों आई मां 'गंगा' को हंसी?

By
Published on: 22 Sep 2016 11:39 AM GMT
बेटी के गुम होने पर जब थे सभी परेशान, तो जानें क्यों आई मां गंगा को हंसी?
X

ganga

मुंबई: टीवी सीरियल दुनिया की अजीब होती है, कब सीरियल में कौन सी चीज दिखा दें? कोई नहीं जानता? हाल ही में Newstrack.com पहुंचा सीरियल ‘गंगा’ के सेट पर और वहां का जायजा लिया। आज हम आपको बताएंगे सीरियल गंगा के सेट की कहानी, जहां गंगा और बाबा किसी बात से काफी परेशान थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये लोग क्यों परेशान थे। थोड़ा सब्र रखिए दिखाते हैं और बताते भी हैं कि सीरियल 'गंगा' के सेट पर क्या हो रहा है?

आगे की स्लाइड में देखिए 'गंगा' के सेट की फोटोज

ganga3

सीरियल 'गंगा' के ऑनलोकेशन पर देखा गया कि वहां गंगा के घर का माहौल काफी गंभीर था। सभी काफी परेशान थे। आखिर दोनों परेशान क्यों थे ??!!! चलिए और सस्पेंस ना रखते हुए हम आपको बताते हैं आखिर क्या था पूरा माजरा? दरहसल 'गंगा' की आंख का तारा कृष्णा गुम हो गई थी। जिसकी वजह से घरवाले काफी परेशान थे।

आगे की स्लाइड में देखिए 'गंगा' के सेट की और मस्तीभरी फोटोज

ganga7

कृष्णा को खोजने के लिए गंगा ने रेडियो पर अनाउंसमेंट भी करवाया था। गंगा ने सोचा कि शायद ये खबर सुन कर कोई तो उसकी कृष्णा को ढूंढ ही लेगा। लेकिन तभी गंगा के फोन की बजती है घंटी। फोन उठाने पर सामने से नहीं आती कोई आवाज़, तो ऐसे में एक मां होने के नाते गंगा समझ जाती है कि हो ना हो ये कृष्णा ही जिसने किया है ये फोन।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या हुआ जब कृष्णा ने की कॉल

ganga4

बस फिर क्या था बाबा से उस नंबर पर कॉल बैक कर दिया पर दुर्भाग्यपूर्ण वो किसी पीसीओ का नंबर था। लेकिन ख़ुशी इस बात की थी कि यह कॉल कृष्णा ने ही की थी। बस फिर क्या था गंगा और बाबा। दोनों ही हड़बड़ी में निकल पड़ते हैं अपनी कृष्णा की तलाश में।

आगे की स्लाइड में देखिए क्यों आई सबको हंसी

ganga5

लेकिन ऑफ कैमरा की बात की जाए, तो इतना सीरियस सीन होने के बावजूद भी सभी कलाकार खूब मस्ती करते हुए आए नज़र और इसी मस्ती के मूड के कारण इस सीरियस सीन में सबका हंसी को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या हुआ इसके आगे

ganga2

खैर अब यह देखना होगा कि आखिर ये कहानी कौन सा ट्विस्ट लेगी। यानी क्या बाबा और गंगा अपनी कृष्णा को ढूंढने में कामयाब होंगे या फिर उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ेगा ?

Next Story