×

कल नहीं रिलीज होगी OMG 2, इस राज्य में शुरू हुआ विरोध, फिल्म के पोस्टर में लगाई गई आग

OMG 2: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' अभी रिलीज भी नहीं हुई है और फिल्म को लेकर भारी विवाद शुरू हो गया है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या कल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो पाएगी? आइए जानते हैं।

Rahul Singh
Published on: 10 Aug 2023 9:47 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2023 10:18 AM GMT)

OMG 2: पिछले काफी समय से अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच फिल्म लगातार विवादों में घिरी हुई है। पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताई और फिल्म में कई बदलाव करवाए। इसके बाद फिल्म में महाकाल मंदिर को लेकर उज्जैन के पुजारियों ने मेकर्स को नोटिस भेजा और अब आगरा में फिल्म को लेकर भारी विवाद शुरू हो गया है।

आगरा में 'ओएमजी 2' को लेकर हुआ विवाद

दरअसल, आगरा में राष्ट्रीय हिंदू परिषद की ओर से फिल्म के विरोध में फूल सैयद चौराहे पर प्रदर्शन किया जा रहा है। परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने अक्षय कुमार के पोस्टर पर कालिख पोती और पुतला फूंका। उनका कहना है - ''फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत का रोल कर रहे हैं। इस रोल में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के रूप में कई ऐसे काम किए हैं जो भोलेनाथ की छवि को खराब करता है। भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार दुकान से कचौड़ी खरीदते हैं। गंदे तालाब के पानी में नहाते दिख रहे हैं। इससे हिंदुओं की भावना आहत हुई है। फिल्म पर बैन लगना चाहिए। अगर बैन नहीं लगता है तो हिंदू परिषद इसका विरोद करेगी।''

अक्षय कुमारे के मुंह पर थूकने वाले को मिलेगा इनाम

इसी के साथ संगठन के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने यह भी ऐलान किया है कि अक्षय कुमार के मुंह पर थूकने वाले को 10 लाख का इनाम संगठन की तरह से दिया जाएगा। साथ ही अगर फिल्म रिलीज होती है, तो सिनेमा हॉल में इसका विरोध किया जाएगा। इतना ही नहीं, यह भी कहा गया है कि अगर कोई अक्षय कुमार को थप्पड़ मारता है, चेहरे पर कालिख पोतता है, तो उसको 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

महाकाल मंदिर के पुजारियों ने भी किया था विरोध

बता दें कि इससे पहले फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर महाकाल के मंदिर के पुजारियों ने भी विरोध किया था। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा था। पुजारियों का कहना था कि फिल्म में से महाकाल मंदिर में शूट हुए सीन्स को हटाना होगा और अगर ऐसा नहीं होता है, तो अक्षय कुमार और मेकर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे। पुजारियों का कहना था कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है यानी फिल्म में अश्लीलता है और ऐसे में फिल्म में महाकाल मंदिर को नहीं दिखाना जाना चाहिए।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story