×

सल्लू पर लगा बुजुर्ग दंपति को परेशान करने का आरोप, जानें पूरा मामला

Charu Khare
Published on: 6 July 2018 7:04 AM GMT
सल्लू पर लगा बुजुर्ग दंपति को परेशान करने का आरोप, जानें पूरा मामला
X

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का मुश्किलें कभी पीछा नहीं छोड़ती। कभी ब्लैकबक केस के चलते तो कभी हिट एंड रन जैसे बड़े अपराधों की वजह से उन्हें हमेशा कोर्ट और जेल का चक्कर काटना पड़ ही जाता है। साथ ही आए दिन उनपर दबंगई करने के कई मामले भी सामने आते है इसी क्रम में अब एक बुजुर्ग दंपति ने भी सलमान पर जमीन को लेकर मामला दर्ज कराया है।

Image result for salman khan

मामला मुंबई के करीब पनवेल का है, जहां सलमान खान का फार्महाउस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन साल पहले अमेरिका से मुंबई लौटे बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ पनवेल स्थित अपनी जमीन पर बंगला बनवाना चाहते हैं। लेकिन सलमान खान की ओर से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

27 लाख रुपए में दंपत्ति ने खरीदी थी जगह:

दंपत्ति का कहना है कि जब वे अमेरिका में थे तो पड़ोसी होने के नाते सलमान के फार्महाउस पर उनका खूब आना-जाना होता था और उनके साथ अच्छे पड़ोसियों जैसा व्यव्हार किया जाता था। लेकिन अब जबकि वे वापस लौटकर वहां बंगला बनवाना चाह रहे हैं तो उन्हें परेशान किया जा रहा है।

Image result for salman khan

कक्कड़ परिवार का कहना यह भी है कि उन्होंने सलमान के फार्महाउस से लगी हुई यह जमीन 1996 में साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी और इसके लिए उन्होंने सलमान के पिता सलीम खान की रजामंदी भी ली थी। लेकिन अब जमीन पर मालिकाना हक होते हुए भी वे अपना बंगला वहां नहीं बनवा पा रहे हैं।

सलमान खान पर बुजुर्ग दंपत्ति का आरोप, कहा- पड़ोस में बंगला बनाने से रोकने परेशान कर रही खान फैमिली

दंपत्ति का आरोप है कि सलमान ने फार्महाउस के पास एक गेट लगा लिया है, जिससे उन्हें अपनी जमीन तक आने-जाने में दिक्कत हो रही है। कक्कड़ परिवार का यह भी कहना है कि वन विभाग के एक अधिकारी ने उनकी मदद के लिए खान परिवार के खिलाफ आवाज उठाई तो उसका ट्रांसफर कर दिया गया।

Image result for salman khan

फिलहाल बुजुर्ग दंपति अब इस मामले में खुलकर सामने आ गया है और मीडिया में अपना पक्ष भी रखा है। अब सलमान खान का उनके इस विरोध पर क्या रिस्पांस होता है यह देखना दिलचस्प होगा।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story