×

शहीदों के लिए ओछे बयान पर ओम पुरी ने मांगी माफी, कहा- हर सजा के लिए हूं तैयार

By
Published on: 4 Oct 2016 9:59 AM GMT
शहीदों के लिए ओछे बयान पर ओम पुरी ने मांगी माफी, कहा- हर सजा के लिए हूं तैयार
X

om puri

मुंबई: एक तरफ जहां उरी हमलों में शहीद हुए सैनिकों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा हुआ है। लोग जगह-जगह कैंडल जलाकर अपने-अपने तरीके से शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं इंडियन सैनिकों की शहादत पर बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ओमपुरी ने बहुत ही बेतुका बयान दिया था। ओम पुरी के इस बयान के बाद लोगों का उनपर गुस्सा फूट पड़ा। सोशल मीडिया में #OmPuriSaySorry ट्रेंड करने लगा। लोगों का कहना था कि इंडिया में रहकर वह देश के शहीदों के लिए इतनी बदतमीजी से बात कैसे कर सकते हैं? बता दें कि ओम पुरी ने शहीदों के लिए जो अपशब्द यूज किए, उनको पढ़कर आपका भी खून खौल उठेगा। हालांकि अब ओम पुरी ने माफ़ी मांग ली है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा था ओम पुरी ने

बता दें कि हाल ही में हुए उरी हमलों में इंडिया के 18 जवान शहीद हो गए थे। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी ने शायद खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए बड़ा ही शर्मनाक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 'किसने कहा है जवानों से कि सेना में भर्ती हों और बंदूक उठाएं? इंडिया और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं, उन्हें न भड़काएं। इंडिया का विभाजन सिर्फ देश का विभाजन नहीं था वो परिवारों का भी विभाजन था, देश के तमाम लोगों के परिवार वहां रहते हैं, उनके परिवार वहां रहते हैं फिर कैसे जंग करेंगे?'

बता दें कि उरी हमलों में जितने भी लोगों ने बयान दिए थे, उसमें ज्यादातर मोदी और पाकिस्तान पर थे। लेकिन ओम पुरी के बयान से पूरे देशवासी काफी हर्ट हुए। जिसकी अब ओम पुरी ने माफ़ी मांग ली है। माफ़ी मांगते हुए ओम पुरी ने कहा कि वह अपनी बात के लिए शर्मिंदा हैं और किसी भी तरह की सजा को भुगतने के लिए तैयार हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह फूटा था लोगों का ओम पुरी पर गुस्सा











Next Story