VIDEO: बिग बॉस फेम स्वामी ओम बने विश्वामित्र, उनके सामने बिकनी में नाचती मेनका का वीडियो वायरल

suman
Published on: 3 May 2017 7:26 AM GMT
VIDEO: बिग बॉस फेम स्वामी ओम बने विश्वामित्र, उनके सामने बिकनी में नाचती मेनका का वीडियो वायरल
X

मुंबई: बिग बॉस सीजन 10 कब का खत्म हो गया, लेकिन उसके कंटेस्टेंट अपने कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इस सीजन के कंटेस्टेंट ओम स्वामी सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाले शख्स रहे और अब भी उनकी हरकतें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन दिनों ओम स्वामी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओम स्वामी फिर से अपने पुराने अवतार में नज़र आए। हाल ही में उनकी एक नई फोटो भी सामने आई, जिसमें उनका नया लुक देखने को मिला था।

आगे...

इस वायरल वीडियो में ओम स्वामी ने अपना पहले वाला ड्रेस ही पहना हुआ है।वीडियो में उनके साथ मुंबई की मॉडल अनम खान भी नजर आ रही हैं। वीडियो में ओम स्वामी ध्यान लगाने की मुद्रा में बैठे हैं, जबकि अनम अपने बिकनी लुक के जरिए स्वामी का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

आगे...

इस वीडियो को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ओम स्वामी का यह वीडियो उनकी आने फिल्म मन का मेल का है। इस फिल्म को दिल्ली के रहने वाले जैरी डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अपने आप को बाबा कहने वाले ओम स्वामी का विवादों के पुराना नाता रहा है। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार उनसे जुड़े हुए विवाद सुर्खियों में रहे हैं।

suman

suman

Next Story