×

OMG! 'मेंटल है क्या' के सेट पर अमायरा हुईं घायल

Manali Rastogi
Published on: 2 Sep 2018 8:14 AM GMT
OMG! मेंटल है क्या के सेट पर अमायरा हुईं घायल
X

मुंबई: अमायरा दस्तूर पिछले कुछ महीनों से काफी व्यस्त हैं और फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में बिजी हैं। अपने काम के प्रति बेहद समर्पित रहने वाली इस अभिनेत्री को अपने सह-अभिनेता राजकुमार के साथ शूटिंग करते समय एक मामूली हादसे का सामना करना पड़ा। दरअसल, अमायरा और राजकुमार स्टूडियो में कुछ ईंटों के पास एक सीन की शूटिंग कर रहे थे।

उन्होंने अपने सीन के लिए कई बार रिर्हसल भी कर ली थी पर जैसे ही डायरेक्टर ने 'एक्शन' कहा, अमायरा किसी चीज से उलझकर ईंटों पर गिर पड़ीं जिससे उनके दोनों घुटने छिल गए और खून आने लगा। अपने घावों को साफ करने के बाद अमायरा ने निश्चय किया कि टिटनेस का इंजेक्शन लगवाने के लिए हॉस्पिटल जाने से पहले वे अपने सारे सीन्स पूरे करेंगी।

घटना के बारे में अमायरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 'मैं उस दर्द और असहजता का उपयोग अपने सीन के लिए करना चाहती थी क्योंकि मैं जानती थी कि इससे मेरी परफॉमेंस और भी बेहतर होगी। मैं फिर से गिर पड़ूं उस दशा में राजकुमार ने जमीन पर गद्दे बिछाने की मांग की। हमारे डायरेक्टर ने शेड्यूल में बदलाव करते हुए मेरे सीन जल्दी से जल्दी पूरे करवाए ताकि मैं वक्त समय पर हॉस्पिटल पहुंच सकूं। यह वास्तव में एक ऐसा सेट है, जहां मुझे बहुत ही अच्छा व्यवहार मिला है और जहां लोग सच में एक दूसरे का बहुत खयाल रखते हैं।'

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story