×

उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना बिना मेकअप वाला लुक, देखकर चौंक जायेंगे आप

Urfi Javed जहाँ अपने फैंस को एक से बढ़कर एक अंदाज़ में अपने वीडियो और फोटो शेयर करतीं रहतीं हैं वहीँ अब उनका एक और खास अंदाज़ सबके सामने आया है।जिसमे वो बिना मेकअप के दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 April 2022 1:47 PM GMT (Updated on: 6 April 2022 1:50 PM GMT)
Urfi Javed
X

Urfi Javed without Makeup Look(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed without Makeup Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जहाँ अपने फैंस को एक से बढ़कर एक अंदाज़ में अपने वीडियो और फोटो शेयर करतीं रहतीं हैं वहीँ अब उनका एक और खास अंदाज़ सबके सामने आया है। दरअसल उर्फी ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है जिसमे वो बिना मेकअप के दिख रहीं हैं।

उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर छाई रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो पिक्चर शेयर की है उसमे वो अपने अतरंगी अंदाज़ में तो दिख रहीं हैं साथ ही उनका लुक काफी कैज़ुअल सा है।

इसके पहले भी उर्फी ने अपनी एक साड़ी में वीडियो शेयर किया था। जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया था,"बादशाह बगैर बेगम बड़े काम की।"उर्फी का ये अंदाज़ भी उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और वो जब भी साड़ी में अपनी कोई फोटो शेयर करतीं हैं तो उनके फैंस उसे बेहद पसंद करते हैं।

साथ ही उर्फी का एक और वीडियो भी काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो फिल्म KGF की बात करती नज़र आ रहीं हैं। दरअसल, सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी से साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं उर्फी ने अपने फेवरेट एक्टर का नाम भी बताया ,उर्फी जावेद से जब पैपराजी ने पूछा कि क्या उन्होंने KGF 2 का ट्रेलर देखा है तो जवाब में उर्फी ने कहा कि उन्होंने अभी तक KGF-1 भी नहीं देखी हैका उर्फी ने कहा, 'मुझे बुरा लगता है, मैं देखूंगी, एक साथ बैठकर सारी देखूंगी।'उर्फी जावेद से जब पैपराजी ने कहा कि अभी साउथ की फिल्मों का क्रेज बहुत बढ़ रहा है तो जवाब में उर्फी ने कहा, "वो हमेशा से था यार। इतने हैंडसम-हैंडसम एक्टर्स हैं वहां पर।" उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट साउथ का एक्टर कौन है तो जवाब में उर्फी ने एक पल सोचकर राम चरण (Ram Charan)का नाम लिया। उर्फी ने कहा कि वह उन्हें बहुत हैंडसम लगते हैं।

उर्फी अपने लुक और अलग अंदाज़ को लेकर सब जगह चर्चा में हैं उनके आलोचक भी उनके बारे में कई तरह के स्टेटमेंट देते रहते हैं। जहाँ उन्हें कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने कपडे काट कर पहनने वाली बोला था वहीँ ऋतिक की एक्स वाइफ की बहन ने भी उर्फी को नसीहते दी थीं। इस पर उर्फी ने भी दोनों को करारा जवाब दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story