×

Dussehra 2022: काजल अग्रवाल सहित साउथ के इन सुपरस्टार्स ने बुराई पर अच्छाई की जीत का मनाया जश्न

Dussehra 2022: दशहरे के शुभ अवसर पर मोहनलाल, राम चरण, गोपीचंद, नितिन सहित अन्य सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं।

Anushka Rati
Published on: 5 Oct 2022 12:22 PM GMT
Dussehra 2022: काजल अग्रवाल सहित साउथ के इन सुपरस्टार्स ने बुराई पर अच्छाई की जीत का मनाया जश्न
X

Dussehra Movie 2022 (image: social media)

Dussehra 2022: आपको बता दें कि दशहरा उर्फ विजयदशमी पर कई हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने फैंस और फॉलोअर्स को प्यारी-प्यारी शुभकामनाएं दीं। जहां सुपर स्टार मोहनलाल ने ट्विटर पर लिखा, "आज अपना पहला पत्र लिखने वाले सभी बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए मेरी प्रार्थना। विजयादशमी की शुभकामनाएं।" अनुष्का शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मां दुर्गा की एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, "हैप्पी दशहरा।"

आरआरआर स्टार राम चरण ने कुछ शब्दों के साथ कामना की, "सभी को एक बहुत खुश और धन्य दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए लिखा हम सभी के बीच शांति, समृद्धि और प्यार हो। यह दशहरा हमारे लिए #गॉडफादर के साथ अविश्वसनीय रूप से विशेष है !!



इसके साथ ही, ऐश्वर्या रजनीकांत ने पिताजी की एक तस्वीर पोस्ट की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "नोफिल्टर की जरूरत है, कुछ भी झूठा नहीं है, निर्दोष... एक फ्रेम जो कभी गलत नहीं हो सकता...एक ऐसा चेहरा जिसमें कभी गलत कोण नहीं हो सकता..#फादरलव…पॉजिटिव प्रेशियस तस्वीर परिपूर्ण ...आशा है कि आपके सभी दिन उपरोक्त पंक्ति के अनुसार हों ... सभी को #विजयदशमी की शुभकामनाएं।" गोपीचंद, नितिन और विशाल सहित अन्य ने भी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर दशहरा की प्यारी शुभकामनाएं लिखीं।

इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी अभिनीत गॉडफादर और नागार्जुन के नेतृत्व वाली द घोस्ट सहित दो प्रमुख फिल्मों ने सिनेमाघरों में जगह बनाई है। दोनों ही प्रोजेक्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

साथ ही एक मीडिया हाउस के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन से बॉक्स ऑफिस पर इस बड़े क्लैश के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैंने हमेशा उनकी ओर देखा है, उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है, और लोग उन्हें वहां प्यार करते हैं।

वह एक शक्तिशाली कॉम्पिटीटर है, इसलिए निश्चित रूप से, मैं चिंतित हूं। लेकिन हम जानते हैं कि त्योहारों का मौसम ऐसा ही होता है। दशहरा उत्सव में पिछले 40-50 वर्षों में ट्रेडिशनल फॉर्म से दो से तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। वे अच्छा करते हैं, अब अगर फिल्म खराब है तो वह अच्छा नहीं करेगी। भले ही यह एकल रिलीज हो, अगर फिल्म खराब है तो यह अच्छा नहीं करेगी।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story