×

Bhola Movie: एक बार फिर तब्बू और अजय देवगन दिखेंगे साथ, "भोला" कि शूटिंग हुई पूरी

Bhola Movie: आप में से कितने ही ये बात जानते भी होंगे और नहीं भी कि अजय देवगन और तब्बू फिल्मों में आने से पहले ही दोस्त बन चुके थे।

Anushka Rati
Published on: 27 Aug 2022 5:28 AM GMT
Bhola Movie: एक बार फिर तब्बू और अजय देवगन दिखेंगे साथ, भोला कि शूटिंग हुई पूरी
X

Upcoming movie Bhola (image: social media)

Bhola Movie Release Date: यूं तो तब्बू और अजय देवगन कि एक ज्यादा फिल्में तो नही है पर जितनी भी हैं उन सभी फिल्मों में उनकी जोड़ी और उन दोनो के बीच की केमिस्ट्री देखते बनती है, इन दोनो कलाकारों को देख कर ऐसा लगता है कि ये दोनों बस एक दूसरे के लिए ही बने हैं। खैर चलिए बात करते हैं अब तब्बू को पोस्ट के बारे में। तब्बू एक काफी अच्छी इंसान के साथ साथ अजय देवगन की काफी अच्छी फ्रेंड हैं।

बता दें कि तब्बू ने अपने को एक्टर अजय देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, तब्बू ने इंस्टाग्राम पर इस खबर कि अनाउंसमेंट करते हुए यह लिखा कि अजय के साथ यह उनकी 9वीं फिल्म है।

आपको बता दूं कि तब्बू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'देखो! हमने अपनी 9वीं फिल्म एक साथ पूरी की।'' फोटो में अजय कुछ इशारा कर रहे हैं जबकि तब्बू मुस्कुरा रही हैं।वहीं इसपर एक फैन ने कमेंट किया कि, "इस ब्लॉकबस्टर के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" एक अन्य ने अपनी 2015 की हिट फिल्म को याद किया और कहा, "ओह "दृश्यम" जोड़ी वापस आ गई है।" कई प्रशंसकों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी बनाए।
अगर हम तब्बू और अजय ने अब तक के फिल्मों की बात करें तो, 2008 में "यू, मैं और हम", 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद अजय का चौथा निर्देशन है। अजय और तब्बू ने विजयपथ (1994), हकीकत (1995), ठक्षक (1999), 2015 "दृश्यम" जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं 2017 में "गोलमाल अगेन", और 2019 "दे दे प्यार दे" । बता दें कि भोला के अलावा वे दृश्यम 2 में भी साथ नजर आएंगे।
भोला, जिसे पहले धर्मेंद्र शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाना था, 2019 की तमिल हिट कैथी की हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म एक पूर्व अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है।
भोला के अलावा, अजय दृश्यम 2 में भी दिखाई देंगे, जो 18 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म में तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं। अजय पर्दे पर अपने सबसे दिलचस्प किरदारों में से एक को फिर से दिखाने के लिए तैयार हैं। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story