चट मंगनी पट ब्याह करने वाले इन स्टार्स की साल भर में ही टूटी जोड़ी

Shivakant Shukla
Published on: 23 Sep 2018 12:19 PM GMT
चट मंगनी पट ब्याह करने वाले इन स्टार्स की साल भर में ही टूटी जोड़ी
X

मुंबई: फिल्मों की तरह ही ग्लैमर इंडस्ट्री में सितारों की शादी होना और टूटना कोई बड़ी बात नहीं होती है। कई स्टार्स ने चट मंगनी और पट ब्याह रचाया लेकिन देखते ही देखते साल भर में एक-दूसरे से अलग भी हो गए। वहीं एक आम आदमी के जीवन में शादी का एक खास महत्व होता है।

स्टार्स की लाइमलाइट भरी दुनिया दूर से जितनी हसीन लगती है उतनी ही अंदर से कंट्रोवर्सियल भी होती है। बॉॅलीवुड में कुछ ऐसे भी सेलेब्रेटी हैं जिन्होंने अपनी शादी को एक गलती मानते हुए कुछ समय बाद ही तलाक ले लिया था।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता बहुत कम समय में ही टूट गया था। दोनों ने केवल 10 महीने बाद ही एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। उसके बाद करण ने 2012 में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी कर ली थी। यह शादी भी कुछ समय तक ही चल थी और फिर करण ने तीसरी शादी बिपाशा बसु से की थी और वह अभी तक चल रही है।

करन सिंह गिल और मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले करन सिंह गिल से शादी रचाई थी। उनकी शादी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। लेकिन अब तक इस सीक्रेट वेडिंग का रहस्य उजागर नहीं हुआ है। रिपोर्ट की माने तो ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी।

मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता

बिग बॉस शो से सुर्खियों में आई अभिनेत्री मंदाना करीमी ने बिजेनसमैन गौरव गुप्ता से 25 जनवरी 2017 को शादी की थी। लेकिन इन दोनों की शादी 6 महीने बाद ही टूट गई थी और इनका तलाक हो गया था। बता दें कि मंदाना ने अपने पति और ससुराल वालों के ऊपर घरेलू हिंसा और जबरन धर्म परिवर्तन करने का आरोप लगाया था।

सारा खान और अली मर्चेंट

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। साल 2010 में टीवी शो बिग बॉस के अंत में सारा खान ने टीवी के मशहूर अभिनेता अली मर्चेंट के साथ शादी कर ली थी। लेकिन अफसोस की तो यह बात थी कि इन दोनों ने महज 2 महीने बाद ही तलाक ले लिया था। सारा खान मानती हैं कि यह शादी उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पुलकित सम्राट ने साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से शादी की थी जो कि महज 12 महीने बाद ही टूट गई थी। खबरें यह आई थीं कि पुलकित और यामी गौतम के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका रिश्ता टूट गया था।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story