×

Poonam Pandey का लेटेस्ट पोस्ट वायरल, फिर लिखा कुछ ऐसा, जो उड़ा देगा होश

Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले कुछ समय से लगातार हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं।: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले कुछ समय से लगातार हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Feb 2024 11:40 AM GMT
Poonam Pandey
X

Poonam Pandey (Photo- Social Media)

Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले कुछ समय से लगातार हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं। उन्होंने कुछ ऐसा कांड ही कर दिया था कि, फैंस से लेकर कई जाने-माने सेलेब्स ने भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। दरअसल पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए अपनी ही मौत की अफवाह उड़ा दी थी, हालांकि पूनम पांडे का यह खेल उन्हीं पर भारी पड़ चुका है। जी हां! उन पर 100 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज किया गया है। इसी बीच एक बार फिर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसे देख नेटीजेंस का कहना है कि अब प्लीज कोई और ड्रामा क्रिएट मत करना। आइए आपको भी दिखाते हैं।

पूनम पांडे के लेटेस्ट पोस्ट ने फिर खींचा नेटीजेंस का ध्यान

पूनम पांडे ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है कि, "सच जल्द ही बाहर आ जाएगा।" पूनम पांडे ने ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर क्यों शेयर किया है, यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन हां! यूजर्स ने पूनम पांडे के इस पोस्ट का मजाक उड़ाते हुए, उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

पूनम पांडे हों रहीं बुरी तरह ट्रोल

पूनम पांडे द्वारा खुद के मौत की अफवाह उड़ाने वाले कांड को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन आज भी मौका मिलते ही यूजर्स पूनम पांडे को अपने लपेटे में ले लेते हैं। जी हां! पूनम पांडे के लेटेस्ट पोस्ट को देख यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "अब हम कोई और फेक सच नहीं सुनना चाहते।" दूसरे यूजर ने लिखा, "अब बोलेगी मैं सच में मर चुकीं हूं।" तीसरे ने लिखा, "प्लीज अब फिर से ड्रामा क्रिएट मत करो।" चौथे ने लिखा, "अटेंशन मांग रही है।" वहीं एक अन्य ने लिखा कि इसका ज्यादा हो रहा है अब। इसी तरह सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं।


पूनम पांडे की टीम ने फैलाई थी एक्ट्रेस के मौत की झूठी खबर

पूनम पांडे मनोरजंन की दुनिया में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर अक्सर छाईं रहतीं हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने की वजह से लोगों के निशाने पर आई हुईं हैं। पूनम पांडे की टीम द्वारा 2 फरवरी को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया गया, जिसे सुन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थीं। पूनम पांडे की टीम द्वारा बताया गया था कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया। पूनम पांडे के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई थी, लेकिन फिर एक दिन बाद पूनम पांडे ने अपना वीडियो जारी कर बताया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की अफवाह फैलाई, जिसके बाद से ही पूनम पांडे को लगातार सेलेब्स और यूजर्स की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story