×

Operation Valentine Review: ऑपरेशन वेलेंटाइन डे पुलवामा अटैक के पहले और बाद के हादसों को दर्शाती है

Operation Valentine Review: ऑपरेशन वेलेंटाइन डे जोकि एक तेलुगु फिल्म है,जिसका हिंदी वर्जन भी बनाया गया है, वायु सेना के अदम्य साहस को दर्शाती है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 Feb 2024 12:25 PM GMT
Operation Valentine Review: ऑपरेशन वेलेंटाइन डे पुलवामा अटैक के पहले और बाद के हादसों को दर्शाती है
X

Operation Valentine Review: वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की देशभक्ति से ओतप्रोत एक्शन एडवेंचर ड्रामा ऑपरेशन वेलेंटाइन 2019 में हुए पुलवामा अटैक के पहले और बाद में के हादसों को बताती है। वायु सेना के नायकों की अग्रिम पंक्ति की अदम्य भावना और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों तो बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर ने एक रडार अधिकारी का अभिनय किया है। तो वहीं फिल्म में वरुण तेज को एक निडर भारतीय वायुसेना पायलट के रूप में दिखाया गया है। ऑपरेशन वेलेंटाइन फिल्म एक्शन, ड्रामा हर एक चीज से भरपूर है। इस समय इसी तरह की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। हालहि में आई ऋतिक रोशन व दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर इसका ताजा उदाहरण है। जिसको दर्शको ने काफी पसंद किया है। ये एक तेलुगु फिल्म हैं, इसका हिंदी वर्जन भी बनाया गया है।

Operation Valentine Story (ऑपरेशन वेलेंटाइन डे स्टोरी)-

बता दे कि फिल्म में वरुण तेज (Varun Tej) को एक निडर भारतीय वायुसेना पायलट के रूप में दिखाया गया है, जो दुश्मन से मुकाबला करने के लिए तैयार है, जबकि मानुषी एक कुशल वायु सेना रडार अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी 2019 में हुए पुलवामा अटैक के पहले और बाद में के हादसों को दर्शाती है। फिल्म की कहानी वायु सेना के नायकों की अग्रिम पंक्ति की अदम्य भावना और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रूख करना पड़ेगा।

Operation Valentine Cast (ऑपरेशन वेलेंटाइन कास्ट)-

फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन (Operation Valentine Movie) में मुख्य किरदार में मानुषी छिल्लर, वरुण तेज, नवदीप और मिर सरवार नजर आएँगे।

Operation Valentine Budget (ऑपरेशन वेलेंटाइन बजट)-

शक्ति प्रताप सिंह की ऑपरेशन वेलेंटाइन (Operation Valentine Movie) का बजट केवल 40 करोड़ रूपए है।

Operation Valentine Box Office Collection Day 1 (ऑपरेशन वेलेंटाइन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन) -

जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शको के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिली है। उसे देखते हुए यही कहाँ जा सकता है कि फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन को रिलीज के बाद दर्शको का अच्छा सपोर्ट मिलने वाला है। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4-6 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लापता लेडीज, कागज 2 व गोधरा जैसी फिल्में हिंदी सिनेमा जगत पर टक्कर देंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story