Bigg Boss 17: बिग बॉस में जाने से पहले सलमान खान ने ली ओरी के बैग की तलाशी, निकली हैरान कर देने वाली चीजें

Bigg Boss 17: ओरी बॉलीवुड स्टार किड्स के फेवरेट हैं और अब वह बिग बॉस में अपना जलवा दिखाने के लिए आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 12:52 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस लवर्स के लिए आज का एपिसोड बेहद ही खास होने वाला है, क्योंकि आज वीकेंड का वॉर है, और सलमान खान जमकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं अब बहुत ही जल्द बिग बॉस के घर में ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी की घर में एंट्री होने जा रही है। बता दें कि ओरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है, जो अक्सर ही बी-टाउन की बड़ी-बड़ी पार्टियों में दिखाई देते हैं। सिर्फ यही नहीं ओरी बॉलीवुड स्टार किड्स के फेवरेट हैं और अब वह बिग बॉस में अपना जलवा दिखाने के लिए आ रहें हैं।

बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने

बिग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें ओरी सलमान खान के साथ स्टेज पर दिखाई दे रहें हैं। प्रोमो बेहद ही मजेदार है, वह लगभग 6 बड़ी-बड़ी सूटकेस के साथ दिखाई दे रहें हैं। इंटरनेट की दुनिया में कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें सलमान खान और ओरी का मस्ती भरा मिजाज देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में तो सलमान खान ओरी के बाग की तलाशी लेते भी दिखाई दे रहें हैं।


बेहद मजेदार है प्रोमो

बिग बॉस के सामने आए लेटेस्ट प्रोमो की बात करें तो उसमें आप देख सकते हैं कि सलमान खान ओरी से यह सवाल करते नजर आ रहें हैं कि एक क्लेरिटी पूरी इंडिया को चाहिए कि ओरी करता क्या है? और ये मुझे भी जानना है, फिर इसके जवाब में ओरी कहते हैं, "सब लोग इस प्रश्न के पीछे क्यों पड़े हैं। सब को पता है मैं बहुत कम करता हूं। सुबह सूरज के साथ उठता हूं और रात को चांद को साथ सोता हूं। मैं बहुत कम करता हूं।" ओरी का यह जवाब सुन सलमान ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं। आप भी देखें लेटेस्ट प्रोमो -

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों की बात करें तो सलमान द्वारा तलाशी लेने पर ओरी के बैग में कई मोबाइल कवर दिखाई दिए। जी हां! ओरी अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ ही अपने मोबाइल कवर के चलते भी लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं। जब भी वह पार्टियों या इवेंट में स्पॉट किए जाते हैं तो एक से एक बेहद ही शानदार मोबाइल कवर लिए दिखाई देते हैं। वहीं कुछ मोबाइल कवर लेकर वह बिग बॉस हाउस में भी पहुंच चुके हैं, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन अलाउड नहीं होता तो ऐसे में भला ओरी मोबाइल कवर का करेंगे क्या? फिलहाल इसकी जो भी वजह होगी, इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में हो जायेगा।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story