×

Bigg Boss 17 रनर अप अभिषेक कुमार की पार्टी में ओरी ने की गंदी हरकत, अब हो रही थू-थू

Abhishek Kumar Party Viral Video: अभिषेक की पार्टी में ओरी ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद यूजर्स ओरी पर बरस उठे हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 5:33 PM GMT
Orry
X

Orry (Photo- Social Media)

Abhishek Kumar Party Viral Video: "बिग बॉस 17" की जर्नी भले ही खत्म हो चुकी है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी लगातार चर्चा का विषय बनें हुए हैं। जी हां! "बिग बॉस 17" के फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार ने हाल ही में मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी थी, जहां बिग बॉस के इस सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए, वहीं सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ओरी उर्फ ओरहान अवात्रमणि भी अभिषेक की इस पार्टी का हिस्सा बनें। अभिषेक की पार्टी में ओरी ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद यूजर्स ओरी पर बरस उठे हैं।

अभिषेक की पार्टी से वायरल हुआ ओरी का वीडियो

अभिषेक कुमार ने बीती शाम मुंबई में बिग बॉस की रीयूनियन पार्टी रखी, जहां मुनव्वर फारूकी, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, रिंकू धवन, नाविद सोल समेत कई और लोग भी नजर आए। वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स के फेवरेट ओरी भी पहुंचें। अभिषेक कुमार की पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें सभी पार्टी में जमकर धमाल मचाते नजर आ रहें हैं। एक वीडियो ओरी का भी सामने आया है, जिसमें वह कुछ ऐसा कारनामा कर रहें हैं, जिसे देख यूजर्स भद्दे कमेंट कर बैठें हैं।


ओरी के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो दरअसल वह वीडियो में पार्टी के दौरान ही बार काउंटर पर चढ़कर कभी रैंप वॉक करते दिख रहें हैं, तो कभी अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं। वहीं वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर करते नजर आ रहें हैं। यहां देखें वीडियो -

नेटीजेंस ने ओरी को कहा पागल

ओरी का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, ओरी की इस हरकत पर लोगों का गुस्सा फूटा है। किसी ने उन्हें पागल कहा है, तो किसी ने उन्हें छक्का कहते हुए ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कैसे कैसे लोगों को जमाना आ गया है।" दूसरे ने लिखा, "ये नचनिया कहा से आया।" इसी तरह बहुत से लोगों ने ओरी पर भद्दे कमेंट्स किए हैं।

बिग बॉस के घर में भी गए थे ओरी

ओरी "बिग बॉस 17" के घर में भी जा चुके हैं। जी हां! बिग बॉस को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने एक दिन के लिए घर में ओरी की एंट्री कराई थी। घर में भी ओरी ने खूब पार्टी की थी, उसके बाद वह बाहर आ गए थे। अब उन्हें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के साथ लगातार पार्टी करते हुए देखा जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story