×

John Cena Net Worth: ऑस्कर 2024 में बिना कपड़ो के पहुँचे John Cena है, इतने करोड़ो के मालिक

John Cena Net Worth In Rupees: ऑस्कर 2024 अवार्ड फंक्शन के दौरान WEE Champion John Cena बिना कपड़ो के Best Costume अवॉर्ड विनर के नाम की घोषणा करने पहुँच गए, जानिए इनकी कुल संपत्ति

Shikha Tiwari
Published on: 11 March 2024 9:49 AM GMT (Updated on: 11 March 2024 1:12 PM GMT)
John Cena Net Worth
X

John Cena Net Worth

John Cena Net Worth: जॉन सीना ((John Cena) इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए है, बता दे कि रविवार रात ऑस्कर अवॉर्ड 2024 (Oscars 2024 Winners) के विजेताओं की घोषणा की जानी थी। जिसमें ऑस्कर 2024 समारोह में उस समय सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। जब जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर न्यूड हकर चले गए। अवॉर्ड शो से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जिमी किमेल ने सीनो को इस प्रस्तुतकर्ता के रूप में किया और संकेत दिया कि वह मंच पर नग्न नजर आएंगे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है, की जॉन सीना बिना कपड़ो के मंच पर आने के लिए झिझक रहे थे। चलिए आज हम आपको जॉन सीना के नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे है कि जॉन सीना का कुल कितना नेटवर्थ है।

जॉन सीना नेटवर्थ (John Cena Net Worth In Indian Rupees)-

जॉन फेलिक्श एंथोनी सीना ((John Cena Real Name) एक पहलवान, एक्टर व रैपर है। वह कुल 16 बार विश्व चैंपियन व रिकॉर्ड 13 बार WWE Champion रह चुके है। 1998 में सीना बॉडीबिल्डर के रूप में अपना करियर शुरू करने के लिए कैलिफोर्नियां चले गए। हालांकि बाद में उन्होंने पेशेवर कुश्ती की तरफ रूख किया सीना ((John Cena) को सर्वकालिकक महानतम पहलवानों में से एक माना जाता है। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड की तरफ अपना रूख किया। कुश्ती व अभिनय में बड़े करियर के साथ, वह दुनिया के सबसे अमीर पहलवानों में से एक बन गए।

एक समय में सीना को WWE में सबसे अधिक वेतन मिलता था, हालाँकि, वर्तमान में उनका वेतन लगभग 10 मिलियन डॉलर होने का अनुमान है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2023 तक जॉन सीना की कुल नेट वर्थ $80 मिलियन थी। सीना इस समय जिस तरह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है, उसे देखते हुए यहीं कहा जा सकता है कि जॉन सीना के नेटवर्थ ((John Cena Net Worth) में वर्तमान में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

जॉन सीना वाइफ (John Cena Wife)-


बता दे कि, जॉन सीना (John Cena) और शाय शरियतज़ादेह(Shay Shariatzadeh) 2019 में एक-दूसरे से फिल्म प्लेइंग विद फायर के समय मिले थे।तबसे वो एक-दूसरे को डेट कर रहे है। जॉन सीना ने 12 अक्टूबर 2020 से शाय शरियतजादेह से शादी कर ली थी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story