TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

June Ott Release 2024: जून में रिलीज होंगी ओटीटी पर एक से एक धमाकेदार वेब-सीरीज व फिल्में

Upcoming Web Series & Movies In June 2024: जून के महीने में ओटीटी पर Gullak 4 से लेकर Kota Factory तक कॉमेडी से लेकर संस्पेंस व एक्शन का लगेगा तड़का, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 May 2024 12:18 PM GMT (Updated on: 29 Jun 2024 5:07 AM GMT)
OTT Release Web Series & Movies June 2024
X

OTT Release Web Series & Movies June 2024

OTT Release Web Series & Movies June 2024: जबसे ओटीटी (Ott) का जमाना आ गया है, तबसे लोग वेब-सीरीज के काफी शौकीन हो गए है। यही वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े-बड़े बॉलीवुड (Bollywood) स्टार भी अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे है। फिल्मों के साथ ही साथ ओटीटी पर आपको एक से एक बेहतरीन वेब-सीरीज (New Web Series In April) भी मिल जाएंगी। यदि हम भारत में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज (June Upcoming Web Series And Movie In Ott) की बात करे तो सबसे पहले हमारे जहन में मिर्जापुर सीजन 3, फैमिली मैन व कोटा फैक्ट्री का नाम आता है। लेकिन आज हम जून महीने में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज व फिल्मों की बात करने जा रहे है। जून के महीने में ऐसी ही कुछ हंसी-मजाक वाली व संस्पेंस तथा रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित आपको फिल्में व वेब-सीरीज (This Month Ott Release) देखने को मिलेगी।

ओटीटी पर जून महीने में रिलीज होने वाली वेबसीरीज व फिल्में (Upcoming Web Series & Movies In June 2024 Ott)-

गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4- Sony LIV)-

जून के महीने में ओटीटी पर इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज गुल्लक सीजन 4 रिलीज होने को तैयार है। ये सीरीज मिश्रा परिवार पर आधारित है। गुल्लक सीजन 4 ओटीटी के सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर 7 जून 2024 को स्ट्रीम होगी।

द ब्वॉयज सीजन 4 (The Boys Season 4 Prime Video)-

प्राइम वीडियो पर 13 जून को द ब्वायॉज सीजन 4 रिलीज होगा। द ब्वॉयज की कहानी एक यूनिवर्स की है। जहाँ हर सुपर-शक्तिशाली व्यक्ति को आम जनता हीरों के रूप में देखती है। इस सीरीज में कार्ल अर्बन, जैक क्वैड व अन्य मुख्य भूमिका में हैं।

महाराज नेटफ्लिक्स (Maharaj Movie Netflix)-

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज नेटफ्लिक्स पर 14 जून 2024 को रिलीज होगी। ये एक रियल बेस्ड स्टोरी है। इस फिल्म में जुनैद खान व जयदीप मुख्य भूमिका में हैं।

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीज 4 (The Legend Of Hanuman Season 4- Disney Plus Hotstar)-

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4 जो कि एक एनिमेटेड सीरीज है। इस सीरीज के चौथे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये सीरीज 5 जून 2024 को रिलीज होगी।

हिटलर एंड द नाजिस- इविल ऑन ट्रायल (Hitler And The Nazis Evil On Trial)-

5 जून 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह सीरीज हिटलर की कहानी पर आधारित है।

स्वीट टूथ सीजन 2 (Sweet Tooth Season 2)-

नेटफ्लिक्स पर स्वीट टूथ सीजन 2 जून के पहले हफ्ते यानि 6 जून 2024 को रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्वीट टूथ एक ऐसी दुनिया पर आधारित कहानी है। जिसमें एक वायरस दुनिया में मनुष्यों की आबादी को कम कर रहा है।

हाउस ऑफ ड्रैगन सीजन 2 (House Of Dragon Season 2)-

इस टेलीविजन सीरीज में गेम ऑफ थ्रोंस में दिखाई गई लगभग 200 साल पहले की घटना की सीरीज को दिखाया जाएगा। ये 17 जून को रिलीज होगी।

ब्लैकऑउट (Blackout Movie)-

विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकऑउट जिसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। ये एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है। जोकि 7 जून 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota Factory Season 4)-

रिपोर्ट्स कि माने तो कोटा फैक्ट्री सीजन 4 जून के महीने में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। लेकिन इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story