×

OTT Release Movie Next Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में, देखे लिस्ट

Upcoming Web Series 2024: ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं से भरे हुए हैं जिन्हें आप जब चाहें देख सकते हैं, चलिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली ओटीटी फिल्मों के बारे में बताते है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 March 2024 11:53 AM GMT
next week ott release movies
X

next week ott release movies

Ott Release Movies List This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं से भरे हुए हैं जिन्हें आप जब चाहें देख सकते हैं। इस हफ्ते बहुत कुछ आने वाला है। चलिए आज हम आपको बताते है कि कौन-सी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी इस हफ्ते, चाहे वह नेटफ्लिक्स हो, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो हो, या डिज़्नी+ हॉटस्टार हो।

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्म (OTT Release Movie Next Week)-

मर्डर मुबारक स्टोरी (Murder Mubarak Story)-


इस हफ्ते यानि 15 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स एक दिलचस्प फिल्म रिलीज करने जा रहा है। जिसका नाम है मर्डर मुबारक, फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक नहीं बल्कि 7-7 लोगों पर शक करते हैं. फिल्म में जिस-जिस पर पंकज त्रिपाठी की शक की सुई जाती है वो हर किरदार अपने आप में अनोखा है, जहां करिश्मा कपूर फिल्म में 90 की ड्रीम गर्ल के किरदार में नजर आने वाली हैं। तो वहीं संजय कपूर एक शहजादा का किरदार नजर आएंगे। सारा अली खान ‘मर्डर मुबारक’ में साउथ दिल्ली की अमीर शहजादी के रूप में नजर आएंगी। जो अक्सर पार्टियों की जान होती हैं, तो विजय वर्मा चांदनी चौक के आशिक के किरदार में दिखेंगे।

ए वतन मेरे वतन स्टोरी (Ae Watan Mere Watan Stroy)-


सारा अली खान की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ 21 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ये फिल्म साल 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सारा अली के साथ इस फिल्म में इमरान हाशमी भी गेस्ट अपीयरेंस करते हुए नजर आएगे

कैरी ऑन जट्टा 3 स्टोरी- (Carry On Jatta 3 Story)-


ये एक पंजाबी वेबसीरीज है। जो 15 मार्च को रिलीज होगी। कैरी ऑन जट्टा 3 एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों, सोनम बाजवा, गुरप्रीत जैसे अनुभवी कलाकार नजर आएंगे। कैरी ऑन जट्टा 3 एक रोमांटिक कॉमेडी है जो जैस पर आधारित है। जब उसकी प्रेमिका का परिवार उसके परिवार से भिड़ जाता है, तो जैस उसका दिल जीतने के लिए एक पागलपन भरी योजना बनाता है।

मै अटल हूँ स्टोरी (Main Atal Hoon Story)-


इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’ भी शामिल है। फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म 14 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज होगी।

फाइटर फिल्म ओटीटी रिलीज (Fighter OTT Release Date)-


ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण व अनिल कपूर की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 21 मार्च 2024 को ओटीटी पर रिलीज होगी। फाइटर फिल्म 2019 पुलवामा हमले के दौरान 2019 बालाकोट हवाई हमले व 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झ़ड़पों को दिखाया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story