×

OTT Release This Weak: इस हफ्ते ये फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर करेंगीं स्ट्रीम, जानिए कहाँ देख सकते हैं इन्हे

OTT Release: इस कमिंग वीक कई ज़बरदस्त फ़िल्में रिलीज़ होने वालीं हैं जो ओटीटी और सिनेमाघरों पर आपका मनोरंजन करने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 8:50 AM GMT
OTT Release
X

OTT Release (Image Credit-Social Media)

OTT Release: आने वाले हफ्ते अगर आप भी मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। इस कमिंग वीक कई ज़बरदस्त फ़िल्में रिलीज़ होने वालीं हैं जो ओटीटी और सिनेमाघरों पर आपका मनोरंजन करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। वहीँ आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से, कई छोटे बजट की फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। और ये चलन इस हफ्ते भी जारी रहने वाला है वहीँ कुछ मच अवेटेड फिल्म्स भी फैंस के लिए हॉट टॉपिक बनी हुईं हैं। आइये जानते हैं ओटीटी और सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फिल्म्स की लिस्ट।

आइए एक नजर डालते हैं कि इस हफ्ते सिनेमाघरों में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज़ होने वालीं हैं।

भेड़िया (Bhediya)

भेदिया में वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं और ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं। अगर कोई आदमी गलती से भेड़िया बन जाए तो क्या होगा? क्या वो अपना पुराना रूप वापस पा लेगा? उसके जीवन में आये इस बदलाव के बाद उसे किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा? ये एक दिलचस्प कहानी के साथ आपको स्क्रीन पर बांधे रख सकती है।

इतलू मारेडुमिल्ली प्रजनीकम (Itlu Maredumilli Prajaneekam)

साउथ फिल्म "इटलू मरेदुमिली प्रजनीकम" की कहानी एक आदिवासी क्षेत्र में तैनात एक चुनाव अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है और वो उनके उत्थान के लिए क्या करता है। अल्लारी नरेश, ए.आर. मोहन ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

ओटीटी रिलीज

गुडनाइट ऑप्पी (Goodnight Oppi)

ओटीटी पर इस हफ्ते की शुरुआत में प्राइम वीडियो पर 23 नवम्बर को 'गुडनाइट ऑप्पी' रिलीज़ होगी। इसमें मंगल ग्रह पर गये रोवर अपॉरच्युनिटी (ऑप्पी) की कहानी को काफी मनोरंजक ढंग से पेश किया जायेगा।

छेलो शो (Chhello Show)

ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड फिल्म छेलो शो अब ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म पान नलिन द्वारा निर्देशित मूल रूप से गुजराती फिल्म है। लेकिन ओटीटी पर ये हिंदी में भी स्ट्रीम होगी। वहीँ आने वाले साल में ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड समारोह की बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में शामिल की गयी है। फिलहाल ये फिल्म 25 नवम्बर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

'चुप' रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup)

ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर थ्रिलर फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट 25 नवम्बर से स्ट्रीम होगी। ये फिल्म इस साल सितम्बर में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरि और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

गर्ल्स हॉस्टल-3 (Girls Hostel-3)

25 नवंबर से ही सोनी लिव पर गर्ल्स हॉस्टल का तीसरा सीजन स्ट्रीम करेगा। ये शो हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम होगा जिसमे एहसास चन्ना, सृष्टि श्रीवास्तव, पारुल गुलाटी, सिमरन नाटेकर, तृप्ति खामकर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

खाकी- द बिहार चैप्टर (Khaki-The Bihar Chapter)

25 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर खाकी- द बिहार चैप्टर शो भी स्ट्रीम करने को तैयार है। इसमें अविनाश तिवारी और करण टैकर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ये एक क्राइम ड्रामा एक्शन शो है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story