×

OTT Release This Week: सनफ्लावर सीजन 2 से लेकर मामला लीगल है, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये वेब-सीरीज

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर सुनील ग्रोवर की सनफ्लावर सीजन 2, रवि किशन की मामला लीगल है व माई नेम इज लोह किवान जैसी वेब-सीरीज मचाएंगी धूम, देखिए लिस्ट...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 3:16 PM GMT
New OTT Releases
X

New OTT Releases

OTT Release This Week: ओटीटी पर नई फिल्मों व वेब-सीरीज की मांग आए दिन बढ़ती जा रही है। लोग वीकेंड से पहले ही इंतजार में रहते है कि इस हफ्ते ओटीटी पर क्या नया रिलीज होने वाला है। हर हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में व वेब-सीरीज रिलीज होती रहती है। मार्च महीने के शुरूआत से ही कई सारी फिल्में व वेब-सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। चलिए आज हम आपको बताते है कि इस हफ्ते ओटीटी पर कौन-कौन सी वेब-सीरीज रिलीज होगी।

New OTT Releases-

सनफ्लॉवर सीजन 2 (Sunflower Season 2)-

सुनील ग्रोवर अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी को खूब हंसाते है। इसके साथ ही अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से भी जाने जाते है। इस हफ्ते यानि 1मार्च को सनफ्लॉवर 1 की सक्सेस के बाद सनफ्लॉवर 2 लेकर आ रहे है। इस सीरीज में रणवीर शोरे, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा, शोनाली नागरानी, सोनल झा और आशीष विद्यार्थी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

मामला लीगल है (Mamla Legal Hain) -

1 मार्च को रवि किशन की एक मजेदार सीरीज मामला लीग है रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज पड़पड़गंज बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट की कहानी है। जो इंडिया का अटॉर्नी जनरल बनना चाहता है। इसमें रवि किशन, निधि बिष्ट, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया अहम किरदार में नजर आएंगे।

माई नेम इज लोह किवान (My Name Is Loh KIwan)-

नॉर्थ कोरियन डेफेक्टर पर बनी फिल्म 1 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है।

प्रिसिला (Priscilla)-

प्रिसिला में एल्विस प्रेसले की पत्नी की जिंदगी पर कहानी आधारित है। जोकि एक 14 साल की सिंगर है। ये फिल्म MUBI पर इंडिया में रिलीज होगी। ये भी 1 मार्च को रिलीज होगी।

हनुमान मूवी ओटीटी रिलीज (Hanuman Movie) -

इस साल साउथ की सुपरहिट मूवी हनुमान अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। फिल्म 2 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी।

नेपोलियन (Napoleon)-

नेपोलियन भी 1 मार्च 2024 को एप्पल टीवी पर रिलीज होगी।

महारानी 3 (Maharani 3) -

हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड वेब-सीरीज महारानी 3 ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। ये ओटीटी पर 7 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story