×

पद्मावती हंगामा : दीपिका के बचाव में उतरी उमा, भंसाली पर उतारा गुस्सा

Gagan D Mishra
Published on: 16 Nov 2017 2:13 PM GMT
पद्मावती हंगामा : दीपिका के बचाव में उतरी उमा, भंसाली पर उतारा गुस्सा
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुरुवार को फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर राजपूत समुदाय की भावनाओं की परवाह न करने का आरोप लगाते हुए उन पर जोरदार हमला किया। हालांकि उन्होंने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का अनादर 'अनैतिक' है। राजपूत संगठन करणी सेना ने धमकी दी है कि 'अगर यह फिल्म रिलीज हुई, तो शूर्पणखा की तरह दीपिका की नाक काट ली जाएगी।' करणी सेना को बीजेपी के कई नेताओं का समर्थन प्राप्त है।

यह भी पढ़ें...पद्मावती: दीपिका पादुकोण को करणी सेना की धमकी …तो बना देंगे शूर्पणखा

उमा भारती ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, "यदि हम पद्मावती के आदर के बारे में बात कर रहे हैं, तो यह हमारा नैतिक दायित्व है कि हर महिला का आदर करें।"

उन्होंने कहा, "फिल्म 'पद्मावती' की अभिनेत्री या अभिनेता का अनादर 'अनैतिक' है।"

केंद्रीय मंत्री ने फिल्म देखे बिना भंसाली की कड़ी निंदा करते हुए कहा, "निर्देशक व पटकथा लेखक के तौर पर काम कर रहे उनके सहयोगी इसकी कहानी के प्रति जिम्मेदार हैं। उनको लोगों की भावनाओं व ऐतिहासिक तथ्यों का ख्याल रखना चाहिए।"

यह फिल्म अभी सेंसर बोर्ड को भेजी गई है। रिलीज होने की तारीख 1 दिसंबर तय है।

भाजपा की सांसद ने कहा कि उन्हें भरोसा दिया गया है कि सेंसर बोर्ड उठाए गए सभी मुद्दों का पर ध्यान रखेगा।

यह भी पढ़ें...मेरठ में नेता का ऐलान- दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम

उमा भारती ने कहा, "मुझे भरोसा है कि उन्हें (सेंसर बोर्ड) पहले ही लोगों द्वारा उठाई गई चिंताओं के बारे में सूचित कर दिया गया है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म सेंसर बोर्ड एक स्वतंत्र संस्था है। हमें उम्मीद है कि फिल्म को लोगों की भावनाओं पर विचार करते हुए मंजूरी दी जाएगी।"

पेयजल व स्वच्छता मंत्री की यह टिप्पणी श्री राजपूत करणी सेना द्वारा पहली दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किए जाने के एक दिन बाद आई है।

--आईएएनएस

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story