×

रिलीज हुआ फिल्म 'पद्मावती' का दमदार ट्रेलर, हर सीन पर टिकी रहेंगी निगाहें

suman
Published on: 9 Oct 2017 8:44 AM GMT
रिलीज हुआ फिल्म पद्मावती का दमदार ट्रेलर, हर सीन पर टिकी रहेंगी निगाहें
X

मुंबई: 2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और इसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों ही अपने किरदार के साथ न्याय करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर में रणवीर काफी अलग और नेगेटिव लुक में दिख रहे हैं।

हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था, जिसमें दीपिका, रणवीर और शाहिद सभी अपने-अपने किरदारों में नजर आएं. दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर उनके युनिब्रो को लेकर काफी चर्चा में रहा तो वहीं शाहिद के लुक को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मोहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आशक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ. वहीं, इस फिल्म के लिए रणवीर और शाहीद ने तलवारबाजी भी सीखी है।

suman

suman

Next Story