×

पाक एक्ट्रेस मीरा करने वाली है स्वयंवर, 39 candidate खड़े हैं लाइन में

इनका नाम कई लोगों से जुड़ता रहा है।पाकिस्तानी निर्माता अतीक रहमान और पायलट कैप्टन नवीद के साथ अपने संंबंध को लेकर वे मीडिया की सुर्खियों में भी रहीं। पाकिस्तान के राजनीतिज्ञ पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान के शादी के प्रस्ताव को ठुकराते हुए मीरा ने उन्हें पिता के बराबर दर्जा दिया था...

Newstrack
Published on: 10 Feb 2016 8:51 AM GMT
पाक एक्ट्रेस मीरा करने वाली है स्वयंवर, 39 candidate खड़े हैं लाइन में
X

मुंबई: एक्ट्रेस मीरा शादी करने की प्लानिंग कर रही है। शादी के लिए उन्होंने स्वयंवर का आयोजन किया है। मीरा पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस है, उनका पूरा नाम सईदा इरतिजा रुबाब है। पाकिस्तानी न्यूज एजेंसी के मुताबिक उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली गई है। इनमें हर उम्र के लोग बिजनसमैन, राजनेता और सामाजिक हस्तियां शामिल है। मीरा इन से इंटरव्यू लेने के बाद अपनी पसंद के साथी से शादी की घोषणा करेंगी।

कब है शादी?: मीरा से शादी के इच्छा रखने लोगों की संख्या 39 है, इनमें 21 पुरुषों का संबंध लाहौर, 11 पुरुष पेशावर और कराची- इस्लामाबाद से 5 पुरुषों ने उन्हें अपनी दुल्हन बनाने की इच्छा जताई है। इन लोगों का इंटरव्यू खुद मीरा लेंगी। 12 फरवरी को कराची, 18 फरवरी को पेशावर, 23 फरवरी को लाहौर और 5 मार्च को इस्लामाबाद के पुरुष एक्ट्रेस को पाने के लिए अपना भाग्य अजमाएंगे। उनसे शादी करने वाले लोगों में 2 विदेशी, 9 ऐसे व्यक्ति शामिल है जिनकी पत्नी इस दुनिया में नहीं है।

एक्ट्रेस मीरा( फाइल फोटो) एक्ट्रेस मीरा( फाइल फोटो)

विवादों से रहा संबंध: इनका नाम कई लोगों से जुड़ता रहा है। पाकिस्तानी निर्माता अतीक रहमान और पायलट कैप्टन नवीद के साथ अपने संंबंध को लेकर वे बहुत दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में भी रहीं। पाकिस्तान के राजनीतिज्ञ पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान के शादी के प्रस्ताव को ठुकराते हुए मीरा ने उन्हें पिता के बराबर दर्जा दिया था।

बॉलीवुड में नहीं जमा पैर: मीरा ने सोनी राजदान के निर्देशन में बनी फिल्म 'नजर' से बॉलीवुड फिल्मों में अपने करियर का आगाज किया था। इसके बाद भी कुछ फिल्मों में नजर आई ,लेकिन वे फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई।

Newstrack

Newstrack

Next Story