×

Pakistan Actor Fawad Khan: क्या फिर से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगे पाकिस्तानी एक्टर

Pakistan Actor Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Anushka Rati
Published on: 10 Oct 2022 12:07 PM GMT
Pakistan Actor Fawad Khan: क्या फिर से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगे पाकिस्तानी एक्टर
X

Pakistan Actor (image: social media)

Pakistan Actor Fawad Khan: आपको बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के वर्ल्ड लेवल पर बड़े पैमाने पर फैंस हैं। बता दें कि पाकिस्तानी टेलीविज़न शो में अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को मेस्मराइज्ड करने के बाद, उन्होंने 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म ख़ूबसूरत से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वहीं जिसके बाद में उन्होंने रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ ऐ दिल है मुश्किल में और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कपूर एंड संस में अभिनय किया। बता दें आलिया भट्ट के साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग और कैरेक्टर के लिए बहुत तारीफें बटोरी। हालांकि, उरी हमले की घटना के बाद 2016 में पाकिस्तान के एक्टर्स और आर्टिस्टों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

इसके अलावा हाल ही में हुई वैराइटी के साथ एक इंटरव्यू में फवाद ने बॉलीवुड में लौटने की अपने प्लान्स के बारे में बात की। साथ ही यहां उन्हें काफी फीमेल अटेंशन मिला। बता दें कि यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे, फवाद ने कहा कि जब तक चीजें शांत नहीं हो जातीं तब तक वह कोई कन्फर्म जवाब नहीं दे सकते। साथ ही उन्होंने आगे कहा, "जिन लोगों को मैं जानता था और जिस तरह के लोगों के कॉन्टैक्ट में आया था, उनके साथ कंट्रीब्यूशन का बहुत अच्छा एक्सपीरियंस था और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। वहीं राजनीतिक नतीजों ने हमारे रिश्तों को इनफ्लुएंस्ड नहीं किया है, लेकिन इसने निश्चित तौर से हमें बहुत अवेयर कर दिया है। इस तरह के एक सवाल का जवाब देने के लिए। मुझे टकराव से नफरत है, मैं वास्तव में इससे बचता हूं और मुझे यह पसंद नहीं है और साथ ही मुझे विवाद भी पसंद नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा कि यह सवाल है कि क्या उनके साथ काम करने के बजाय कोई और उनके साथ काम करना चाहेगा क्योंकि उन पर उंगलियां उठेंगी। फवाद ने कहा कि वह अपना काम करेंगे और चले जाएंगे लेकिन जो लोग पीड़ित होंगे वे वे हैं जो उनके साथ सहयोग करना चाहते हैं।

इसके अलावा हमसफर अभिनेता ने बॉलीवुड में उनके साथ काम करने वाले लोगों के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करने के बारे में भी बात की। जिसपर उन्होंने कहा कि वह उन्हें देखना और उनके साथ फिर से शायद इंटरनेशनल या इंडियन स्टेज पर काम करना पसंद करेंगे। "मेरे उन लोगों के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं जिनके साथ मैंने काम किया है और अच्छे दोस्त बनाए हैं। मैं उन्हें किसी दिन फिर से देखना पसंद करूंगा, और शायद उनके साथ फिर से काम करूंगा। आर्बिट्रेशन का बॉलीवुड पूरी तरह से एक अलग बॉलगेम है।"

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, फवाद खान अगली बार द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में माहिरा खान के साथ नजर आएंगे। यह 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story