×

पाकिस्तान की सपना: क्या खत्म कर देंगी हरियाणवी गर्ल की पॉपुलैरिटी

लोगों को अपने डांस से दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता? सपना अपने डांस के वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं और इसी वजह से सपना की पॉपुलैरिटी भी बहुत है।

Shreya
Published on: 2 Sep 2019 5:07 AM GMT
पाकिस्तान की सपना: क्या खत्म कर देंगी हरियाणवी गर्ल की पॉपुलैरिटी
X
पाकिस्तान की सपना: क्या खत्म कर देंगी हरियाणवी गर्ल की पॉपुलैरिटी

लोगों को अपने डांस से दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता? सपना अपने डांस के वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं और इसी वजह से सपना की पॉपुलैरिटी भी बहुत है। हरियाणा के इस डांसर की वजह से ही हरियाणा के गानों को लोग खूब पसंद करते हैं और अब सपना ने बीग-बॉस में आने के बाद से और भी पॉपुरेलिटी बटोर ली है। जैसे सपना भारत में फेमस हैं वैसे ही पाकिस्तान की एक डंसर हैं जो इन दिनों काफी फेमस हो रही हैं।

सपना चौधरी से किया जा रहा कम्पेयर-

पाकिस्तान की इस डांसर का नाम महक मलिक है जो आजकल खूब चर्चा में हैं और इन्हें पाकिस्तान की सपना चौधरी से भी कम्पेयर किया जा रहा है। महक मलिक की डांस की वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और लोग उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं।

फेसबुक और यूट्यूब पर तारीफें बटोर रहे हैं महक के वीडियो-

महक पाकिस्तान की डांसर हैं और वो बहुत समय से डांस कर रही हैं। पहले महक शादियों और पार्टियों में डांस तकची थीं। एक बार महक के डांस का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी और महक की ये वीडियो काफी वायरल हुई। महक के ज्यादातर वीडियो फेसबुक और यूट्यूब पर तारीफें बटोर रहे हैं।

बॉलीवुड नम्बर पर डांस करतीं हैं महक-

जिसके बाद महक की पॉपुरैलिटी केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत के साथ अन्य जगहों पर भी बढ़ रही है। बता दें कि महक सबसे ज्यादा बॉलीवुड नम्बर पर डांस करतीं हैं। जिसमें लैला मैं लैला, टिप टिप बरसा पानी, दिल का क्या करें साहेब, कमरिया लचके रे, मुझको राणा जी माफ करना जैसे बॉलीवुड गानों पर किये गए डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

लोग उनकी कम्पेयर इंडिया के सपना चौधरी से कर रहे हैं। जैसे सपना के डांस के कॉन्सर्ट्स में लोगों की खूब भीड़ जमा होती है, वैसे ही पाकिस्तान में महक का डांस देखने के लिए काफी भीड़ जमा होती है। इसीलिए महक को पाकिस्तान का सपना चौधरी कहा जा रहा है।

Shreya

Shreya

Next Story