×

Sania Mirza-Shoaib Malik के बीच तलाक की खबरों के बीच आयशा उमर का पुराना कमेंट हुआ वायरल,कही थी ये बात

Sania Mirza-Shoaib Malik: आयशा उमर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने शोएब मलिक के साथ अपने संबंधों की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Nov 2022 4:03 PM GMT
Sania Mirza-Shoaib Malik
X

Sania Mirza-Shoaib Malik (Image Credit-Social Media)

Sania Mirza-Shoaib Malik: काफी दिनों से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर चर्चा है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं लेकिन अभी तक दोनों ही तरफ से स्पष्ट शब्दों में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता वहीँ इस पूरे मामले को लेकर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं किस बारे में है ये ट्वीट और कैसे ये सानिया और शोयब से जुड़ा हुआ माना जा रहा है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने एक बार क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपने संबंधों की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ये भी कहा कि वो शोएब और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा दोनों का सम्मान करती हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की अनबन की खबरें कुछ हफ्ते पहले सामने आई थीं। हालांकि न तो सानिया और न ही शोएब ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया दी है और इस मामले पर कोई टिप्पणी भी नहीं की है, लेकिन उनके अलग होने की अटकलों ने फैंस को परेशान ज़रूर कर दिया है। इन सबके बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम भी शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा है। पिछले साल शोएब और आयशा ने साथ में एक मैगजीन शूट किया था। आयशा द्वारा 2021 में किया गया एक पुराना कमेंट अब वायरल हो रहा है।

शोएब मलिक के साथ अपने रिश्ते पर आयशा उमर ने तोड़ी चुप्पी

पिछले साल मैगज़ीन शूट के बाद, कई आलोचकों ने आयशा की आलोचना की और उन पर सानिया के साथ शोएब की शादी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। 2021 में वापस, एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या वो शोएब मलिक से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। आयशा ने कमेंट का जवाब दिया और लिखा था, "बिल्कुल नहीं"। उन्होंने कहा कि शोएब ने सानिया मिर्जा से खुशी-खुशी शादी की है और वो दोनों का बहुत सम्मान करतीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो और शोएब अच्छे दोस्त और वेल विशेर हैं और इस तरह के रिश्ते दुनिया में भी मौजूद हैं।"

आयशा उमर ने सफाई देते हुए कहा था,"जी नहीं। बिल्कुल नहीं। उन की शादी हुई हैं और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं। मैं दोनों @realshoaibmalik और @saniamirza की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे का खेरख्वा है। बहुत सम्मान करते हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के," आयशा ने लिखा। अब आयशा के पिछले साल के एक पुराने कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ayesha Omar's old Tweet Screen Shot(Image Credit-Social Media)

सानिया मिर्जा की पोस्ट

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ सीक्रेट पोस्ट शेयर की हैं। कुछ दिनों पहले, सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोयम शेयर की, और उसमें लिखा था, "तुम इंसान हो, प्रकाश और अंधेरे से बने हो। थोड़ा नाजुक होने की अनुमति देने के लिए खुद को पर्याप्त प्यार करें। जब आपका दिल सबसे भारी महसूस करता है, तो उन दिनों में खुद को ब्रेक देना सीखें। इससे पहले, उन्होंने अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, और लिखा था, "वो पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुज़ारते हैं @ izhaan.mirzamalik।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story