×

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह? सामने आई तस्वीरें

Hania Aamir Badshah Viral Photos: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और बॉलीवुड सिंगर बादशाह की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Dec 2023 5:12 AM GMT
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह? सामने आई तस्वीरें
X

Hania Aamir Badshah Viral Photos: पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की भारत में भी काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के कई शोज भारत में भी खूब ट्रेंड करते हैं। यही कारण है कि अक्सर हानिया की तस्वीरें और वीडियोज इंडिया में भी वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच एक बार फिर हानिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह अकेले या अपने दोस्तों के साथ नहीं बल्कि भारतीय सिंगर बादशाह के साथ नजर आ रही हैं। अब इन फोटोज को देख लोग हैरान हैं और दोनों की डेटिंग के कयास लगा रहे हैं, लेकिन सच क्या है? क्या वाकई दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? या फिर बादशाह हानिया के साथ कोई म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं? आइए जानते हैं।

वायरल हुई हानिया-बादशाह की तस्वीरें

दरअसल, हानिया आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। दरअसल, हानिया और बादशाह एक साथ शॉपिंग और कॉफी डेट पर गए हैं। इस बात का खुलासा हानिया ने खुद अपने पोस्ट में किया है। एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें हानिया और बादशाह को एक साथ कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में जहां हानिया ब्लू कलर के टैंक टॉप में हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं, तो वहीं बादशाह ग्रीन कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए हानिया ने कैप्शन में लिखा, "बच्चे शॉपिंग पर गए।"

क्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हानिया-बादशाह?

दरअसल, हानिया और बादशाह इस वक्त दूबई में हैं और ये तस्वीरें भी वहीं की है। अब दोनों की तस्वीरें देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं और दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- 'बाबर आजम सोच रहा होगा कि अब तो आदत सी है मुझको ऐसे जीने में।' एक ने लिखा- 'बादशाह हानिया को इंडिया ले आना।' तो किसी ने लिखा- 'क्या बादशाह और हानिया डेट कर रहें?' एक ने कमेंट किया- 'अपनी हानिया के साथ तो बादशाह भी क्यूट लग रहा है।' किसी ने लिखा- 'जब जियान सिजुका के साथ शॉपिंग पर जाए।' तो एक ने लिखा- 'अब बादशाह पाकिस्तान का जीजा बनेगा।' वैसे आपको बता दें कि हानिया आमिर का नाम पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।


इंडिया में भी काफी मशहूर हैं हानिया आमिर

जैसा कि हमने आपको बताया कि हानिया आमिर पाकिस्तान की बेहद मशहूर एक्ट्रेस हैं, लेकिन पाकिस्तान के साथ-साथ उनकी इंडिया में भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दरअसल, हानिया के ब्लॉकबस्टर शो ‘मेरे हमसफर’ ने उनकी पॉपुलैरिटी भारत और नेपाल में खूब बढ़ाई है। इसके बाद से हानिया के सभी शोज भारत में भी ट्रेंड करते हैं और केवल शोज ही नहीं बल्कि हानिया की हर तस्वीर और वीडियोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story