×

शाहरुख की फिल्म 'रईस' में इस एक्ट्रेस के रोल पर चली कैंची, जाने आखिर क्या है वजह?

By
Published on: 4 Dec 2016 6:50 AM GMT
शाहरुख की फिल्म रईस में इस एक्ट्रेस के रोल पर चली कैंची, जाने आखिर क्या है वजह?
X

mahira-khan

मुंबई: उरी हमलों के बाद पाक-इंडिया के बीच तनावपूर्ण संबंध हो गए हैं। पड़ोसी देश से बिगड़ते हुए संबंधों का असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम पर बैन लगाने की डिमांड की गई थी, जिसके चलते कई पाकिस्तानी कलाकार वापस पाकिस्तान भी लौट गए। वहीं शाहरुख़ खान की फिल्म में लीड एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर भी खासा बवाल मचा, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रुकी पड़ी थी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' में माहिरा खान को रोल छोटा कर दिया गया है।

इस फिल्म में जो दो गाने शाहरुख और माहिरा पर फिल्माए जाने थे, वह अब रद्द कर दिए गए हैं। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि किंग खान अपना इंट्रोडक्शन सीन मुंबई में अकेले शूट कर रहे हैं। इतना ही नहीं 'रईस' में शाहरुख और माहिरा के रोमांटिक सीन भी कम कर दिए जाएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है फिल्म रईस की कहानी

mahira-khan

सभी जानते हैं कि उरी हमलों के बाद फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को कास्ट किए जाने के चलते करण जौहर को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था और काफी मुश्किलों के बाद इस फिल्म को रिलीज किया गया था। कुछ लोगों का तो यह भी मानना था कि इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा का रोल पूरी तरह कट हो जाएगा। लेकिन निर्माता रितेश सिधवानी ने माहिरा खान को 'रईस' से हटाने की खबरों को खारिज कर दिया।

बता दें कि 'रईस' के निर्माता रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने फैसला लिया है कि माहिरा का इस फिल्म में रोल कम कर दिया जाएगा। वहीं माहिरा के गाने और सीन के मेन प्लॉट पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म 'रईस' की कहानी एक गैंगस्टर और पुलिस ऑफिसर की है, जिसमें शाहरुख खान और नवाज लीड किरदारों में हैं। अब देखते हैं कि फिल्म 'रईस' की रिलीज के टाइम पर क्या होता है?

Next Story