×

अपनी ही फिल्म 'रईस' को इंडिया में प्रमोट न कर पाने से दुखी हैं माहिरा खान, जाने और क्या बोलीं?

By
Published on: 19 Jan 2017 6:19 AM GMT
अपनी ही फिल्म रईस को इंडिया में प्रमोट न कर पाने से दुखी हैं माहिरा खान, जाने और क्या बोलीं?
X

mahira-khan

कराची: उरी हमलों के बाद इंडिया में पाकिस्तानी कलाकारों के काम का भारी विरोध किया गया था। पर तब तक शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। आपको बता दें कि फिल्म 'रईस' में लीड एक्ट्रेस पाकिस्तानी स्टार माहिरा खान हैं। इस बात का महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने काफी विरोध किया था। पर इस बात को सुलझाने के लिए बादशाह शाहरुख खान खुद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मिलने गए थे।

राज ठाकरे ने शाहरुख खान के सामने शर्त राखी थी कि फिल्म में भले ही माहिरा खान हैं, लेकिन वह इंडिया में कहीं भी इस फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगी। तब जाकर इस फिल्म को इंडिया में रिलीज होने दिया जा रहा है। पर इंडिया में फिल्म 'रईस' को प्रमोट न जाने का दर्द माहिर खान ने बयां किया है। उनका कहना है कि उन्हें काफी बुरा लग रहा है कि इंडिया और पाकिस्तान के बीच पॉलिटिकल तनाव के चलते वह इंडिया में अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं।

इस फिल्म में माहिरा खान ने शाहरुख खान के अपोजिट काम किया है। इसे राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा है माहिर खान ने

'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। पर बुरा इस बात का लगता है कि वह इसके रिजल्ट्स नहीं देख सकती। फिल्म 'रईस' मेरे लिए काफी ख़ास है। शाहरुख खान, माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म का हिट गाना 'जालिमा'

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म का हिट गाना 'उड़ी-उड़ी जाए'

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म का हिट गाना 'लैला मैं लैला'

Next Story