×

OMG: इस एक्ट्रेस ने कहा था सलमान खान को 'छिछोरा', बाकी स्टार्स के बारे में जो बोला, वह तो...

By
Published on: 19 Feb 2017 10:47 AM GMT
OMG: इस एक्ट्रेस ने कहा था सलमान खान को छिछोरा, बाकी स्टार्स के बारे में जो बोला, वह तो...
X

saba qamar

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग सलमान खान को कभी 'छिछोरा' कहकर बुलाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने हाल में कंफर्म किया कि उनके मन में बॉलीवुड और 'दबंग' स्टार के लिए आखिर क्या है? दरअसल सबा एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सबा ऋतिक रोशन, सलमान खान सहित कई बॉलीवुड स्टार्स का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ही उन्होंने एक जगह सलमान खान को 'छिछोरा' भी कहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो दो से तीन मिनट का है। जो कि एक पाकिस्तानी टॉक शो 'गुड मॉर्निंग जिंदगी' के नाम से है। इसमें सबा ने जिस स्टाइल में आंसर्स दिए हैं, वह इंडियन फैंस को पसंद नहीं आए।

बता दें कि सबा जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। उन्होंने हाल ही में सलमान खान के बारे में दिए हुए अपने स्टेटमेंट को क्लियर किया है। सबा का कहना है कि गुड मॉर्निंग जिंदगी एक फनी शो था, जहां बॉलीवुड को लेकर क्वेश्चंस पूछे जाते हैं। उस शो में मैंने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर जो भी जवाब दिए, वह सारे मजाक में दिए गए थे। मेरे मन में बॉलीवुड के लिए काफी रिस्पेक्ट है और खासकर सलमान खान के लिए वह काफी बड़े स्टार हैं। साथ ही उन्होंने 'कॉफी विद करण' के बारे में कहा कि इसमें भी तो कोई कुछ भी बोलता है।

आगे की स्लाइड में जानिए किस सवाल पर सबा ने सलमान खान को कहा था 'छिछोरा'

पाकिस्तानी शो 'गुड मॉर्निंग जिंदगी' में सबा से पूछा गया था कि सागर उन्हें ऋतिक रोशन, सलमान खान, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख या फिर इमरान हाशमी की तरफ से शादी का प्रपोजल मिले, तो उनका रिएक्शन क्या होगा? इस क्वेश्चन पर जब सबा को सलमान खान की तस्वीर दिखाई तो उन्होंने कहा कि "वह 'छिछोरा' है और उसे डांस करना नहीं आता।"

ऋतिक के बारे में उन्होंने कहा कि वह दो बच्चों के पापा हैं। इमरान हाशमी के बारे में बोली कि उनकी वजह से उन्हें 'मुंह का कैंसर' हो जाएगा। इसके बाद सबा ने रितेश देशमुख की तस्वीर पर कहा कि वह अपनी कंट्री में 'अ ग्रेड' की एक्ट्रेस हैं और इंडिया में भी वह 'ए' ग्रेड' स्टार के साथ ही काम करेंगी। वहीं रणबीर कपूर के बारे में उन्होंने कहा था कि उनका दीपिका पदुकोण के साथ अफेयर है।

पर आपको बता दें कि सबा का यह वीडियो उरी हमलों के बाद से वायरल हो रहा है। जब इंडिया में पाक्सितानी स्टार्स के काम का विरोध किया जा रहा है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा खान को भी इंडिया में प्रमोशन नहीं करने दिया गया।

आगे की स्लाइड में देखिए सलमान को 'छिछोरा 'बुलाने से जुड़ा सबा का वायरल वीडियो

वीडियो क्रेडिट: यूट्यूब

आगे की स्लाइड में देखिए सबा कमर की अट्रैक्टिव तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए सबा कमर की अट्रैक्टिव तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए सबा कमर की अट्रैक्टिव तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए सबा कमर की अट्रैक्टिव तस्वीरें

Next Story