×

भरे स्टेडियम में शोएब मलिक की नई पत्नी के साथ हुआ कांड, वायरल हुआ वीडियो

Sana Javed Viral Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की नई पत्नी व एक्ट्रेस सना जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Feb 2024 2:20 AM GMT
Sana Javed Viral Video
X

Sana Javed Viral Video (Image Credit: Social Media)

Sana Javed Viral Video: पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपनी तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। शोएब मलिक ने सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) से दूसरी शादी की थी, लेकिन अब शोएब ने सानिया को भी तलाक दे दिया है और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। तीसरी शादी के बाद शोएब मलिक और सना जावेद को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच सना जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो काफी हैरान करने वाला है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस वीडियो में आखिर क्या है?

भरे स्टेडियम में सना जावेद की हुई बेइज्जती

दरअसल, 'पाकिस्तान सुपर लीग 2024' (Pakistan Super League 2024) में 'कराची किंग्स' वर्सेस 'मुल्तान सुल्तान्स' मैच देखने के लिए शोएब मलिक की तीसरी बीवी सना जावेद भी स्टेडियम में मौजूद थीं। इस मैच के दौरान कुछ दर्शकों ने सना जावेद की खिल्ली उड़ाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हुआ यूं कि मैच देखने के बाद जब सना जावेद (Sana Javed) स्टेडियम से जाने लगती हैं कि तभी कुछ शख्स सानिया, सानिया की आवाज लगाने लगते हैं। ये फैंस सना को सानिया मिर्ज़ा का नाम लेकर चिढ़ाते हैं। सना जैसे ही ये नाम सुनती हैं, वो एक पल के लिए रुकती हैं और फिर आगे बढ़ जाती हैं। उनके एक्सप्रेशन से साफ नजर आ रहा था कि उनको दर्शकों की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई है।

काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे शोएब-सना

बता दें कि पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अब दोनों ने शादी कर इन अफवाहों पर मोहर लगा दी है। खबरों की मानें, तो शोएब मलिक सानिया मिर्ज़ा को काफी सालों से धोखा दे रहे थे, जिससे परेशान होकर सानिया ने शोएब को तलाक दिया है। सानिया मिर्ज़ा से शादी करने से पहले शोएब मलिक ने साल 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी को तलाक दिया था। वहीं, सना जावेद की बात करें, तो वह भी तलाकशुदा हैं। जी हां...सना जावेद ने साल 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।


शोएब मलिक की तीसरी शादी पर क्या बोलीं सानिया मिर्ज़ा?

शोएब मलिक की तीसरी शादी के कुछ दिनों बाद सानिया मिर्ज़ा का बयान सामने आया था, जिसमें सानिया ने शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी थीं। सानिया ने कहा था- ''मैंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और मेरा तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। मैं शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हूं! जीवन के इस संवेदनशील दौर में सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहती हूं कि किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और मेरी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें।"



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story