×

Pakistani Famous Actress Hania Aamir का बॉयफ्रेंड कौन है?

Pakistani Famous Actress Hania Aamir Boyfriend: क्या आप जानते हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का बॉयफ्रेंड कौन है? आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 April 2024 6:54 AM GMT
Pakistani Famous Actress Hania Aamir Boyfriend
X

Pakistani Famous Actress Hania Aamir Boyfriend (Image  Credit: Social Media)

Pakistani Famous Actress Hania Aamir Boyfriend: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हानिया के शोज भारत में भी काफी पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि उनकी भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, फैंस जानना चाहते हैं कि हानिया आमिर किसे डेट कर रही हैं? क्या वह बॉलीवुड सिंगर बादशाह को डेट कर रही हैं? अगर नहीं, तो कौन है हानिया आमिर का बॉयफ्रेंड? आइए जानते हैं।

बादशाह संग वायरल हुआ हानिया का वीडियो (Hania Aamir Badshah Video)

हानिया आमिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में, हानिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों कहते दिख रहे हैं कि दोनों दुबई में है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि क्या बादशाह और हानिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? अगर नहीं तो फिर हानिया आमिर का बॉयफ्रेंड कौन है?

किसे डेट कर रही हैं हानिया आमिर? (Hania Aamir Boyfriend Name)

अब इस सवाल पर आते हैं कि हानिया आमिर किसे डेट कर रही हैं? तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस का नाम आसिम अजहर के साथ जोड़ा जाता रहा है। आसिम अजहर मशहूर पाकिस्तानी गायक, गीतकार, संगीतकार और एक्टर हैं। खबरों की मानें, तो साल 2022 में दोनों की सगाई हुई थी। हालांकि, अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन अपने रिलेशनशिप और सगाई की खबरों पर अभी तक हानिया या आसिम में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है।


हानिया आमिर का फिल्मी करियर (Hania Aamir Movies And Shows)

हानिया आमिर की प्रोफेशनल लाइफ पर बात करें, तो हानिया ने फिल्म 'जनान' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में हानिया के काम को काफी सराहा गया था। लेकिन बाद में हानिया ने टीवी सीरियल का रुख लिया और उन्हें इसमें कामयाबी भी हासिल हुई है।


हानिया 'तितली', 'फिर वही मोहब्बत' और 'मेरे हमसफर' जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है। हानिया आमिर का शो 'मेरे हमसफर' काफी हिट रहा था। इसे भारत में भी काफी पसंद किया गया था। इस शो के बाद से हानिया की पॉपुलैरिटी इंडिया में भी काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story