×

Bhojpuri Song: मेरा दिल ये पुकारे आजा का भोजपुरी वर्ज़न आया सामने, इस सिंगर ने गया ये गाना

Bhojpuri Song: मेरा दिल ये पुकारे का भोजपुरी वर्ज़न लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग कमेंट बॉक्स में इस गाने को सुपर हिट बता रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jan 2023 1:36 AM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Song: पिछले कुछ दिनों से एक पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस करती नज़र आ रही है। इस गाने पर पाकिस्तानी लड़की का डांस इतना पॉपुलर हुआ कि आम लोगों से लेकर सेलेब्स भी इसपर वीडियो बनाते नज़र आये कैटरीना कैफ से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई सेलेब्स ने इस गाने पर उसी डांस स्टेप को भी कॉपी कार्नर की कोशिश की वहीँ अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी इस गाने की आग पहुंच गयी है। जब इस गाने का भोजपुरी वर्ज़न सामने आया। आइये आप भी देखिये और सुनिए इस गाने का भोजपुरी वर्ज़न।

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' का भोजपुरी वर्ज़न वायरल

पाकिस्तानी लड़की ने जब मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस किया होगा तो शायद उसे भी ये नहीं पता होगा कि उसके इस गाने पर किये किलर डांस मूव्स तारीफ होगी और रातोंरात इस गाने पर उसका ये वीडियो इतना ट्रेंड करने लगेगा। फिलहाल ये गाना और इसके मूव्स अब इतने पॉपुलर हो गए कि इसका भोजपुरी वर्ज़न भी आ गया है। जो अब सोशल मीडिया पर छा गया है साथ ही साथ इसपर भोजपुरी तड़के के साथ रैप भी आप सुन पाएंगे। भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है लोग इस गाने पर रियेक्ट करते दिख रहे हैं।

मेरा दिल ये पुकारे का भोजपुरी वर्ज़न लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग कमेंट बॉक्स में इस गाने को सुपर हिट बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ' जिया हो बिहार के लाल'।, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं नए साल पर नया धमाका।' तीसरे ने लिखा, वाह! शानदार गाना मजा आ गया सुन कर।' साथ ही एक और यूजर ने लिखा, 'गजब भाई'। आपको बता दें इस गाने को फेसबुक के चैनल 'बिहारी नंबर वन' पर रिलीज किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि,""भोजपुरी रैप का आनंद ली सब लोग ई नयका साल में, कोहकी यूपीएससी बा जरूरी...।" जहाँ लोग इस गाने को खूब पसंद करते दिख रहे हैं वहीँ इसको हज़ारों व्यूज भी मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि इस गाने को यूट्यूबर जिप्सीसोल रोहित ने भोजपुरी तड़का दिया है। जिससे इस गाने में भोजपुरी ट्विस्ट आ गया है। साथ ही इस रैप में एक लव स्टोरी को बयां किया गया है। साथ ही इसे आप रोहित के यूट्यूब चैनल Bihari Gypsy Soul पर आप देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story