×

कंदील के भाई ने कुबूला जुर्म, कहा - ‘बलोच’ शब्द को कलंकित किया था उसने

shalini
Published on: 18 July 2016 8:06 AM GMT
कंदील के भाई ने कुबूला जुर्म, कहा - ‘बलोच’ शब्द को कलंकित किया था उसने
X

लाहौर: पाकिस्तान की जानी-मानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या की गुत्थी पहले ही काफी हद तक सुलझ चुकी थी। लेकिन अब उनके हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। कंदील की हत्या उनके ही सगे भाई वसीम ने गला दबाकर की है।

शान के चलते की बहन कंदील की हत्या

-परिवार की प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिलाने का हवाल देते हुए कंदील के भाई ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

-कंदील के छोटे भाई वसीम को डेरा गाजी खान से गिरफ्तार कर लिया गया।

-बाद में वसीम ने अपनी बहन को नशीली दवा देने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या करने की बात भी कबूल की।

क्या कहना है कंदील के भाई वसीम का

‘द डॉन' की खबर के अनुसार उसने कहा कि उसने कंदील की हत्या इसलिए कि क्योंकि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और बयान जारी कर उसने बलोच नाम को कलंकित किया था। उसने कहा, ‘‘ ऐसा करने के पीछे मौलवी विवाद समेत अन्य कई विवाद भी थे।

qandel brother गिरफ्त में वसीम

और क्या कहना है वसीम का

उसने कहा, ‘‘ उसे पता नहीं था की मैं उसकी हत्या करने वाला हूं। मैंने पहले उसे एक नशीली दवा दी और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। कंदील के पिता मोहम्मद अजीम ने दावा किया था कि उसके छोटे भाई वसीम ने उसकी हत्या ‘शान' के नाम पर की है।

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस का कहना है कि कंदील और उसके परिवार वालों से मॉडलिंग छोड़ने और सोशल मीडिया पर उसकी शर्मनाक वीडियोज के लिए धमकियां मिल रही थी। उनका भाई भी उन्हें फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर धमकियां दे रहा था। पाकिस्तान के एक न्यूजपेपर के अनुसार कंदील ने कहा था कि उसकी जान को खतरा है और उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने घर पर सुरक्षा के कोई इंतजाम न होने की बात भी कही थी।

shalini

shalini

Next Story