×

Palak Muchhal-Mithoon Wedding: तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लगीं सिंगर, शामिल होंगे अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़

Palak Muchhal-Mithoon Wedding: सिंगर पलक मुच्छल की शादी से पहले की तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Nov 2022 5:13 AM GMT
Palak Muchhal-Mithoon Wedding
X

Palak Muchhal-Mithoon Wedding (Image Credit-Social Media)

Palak Muchhal-Mithoon Wedding: सिंगर पलक मुच्छल की शादी से पहले की तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं है। पालक की हल्दी से लेकर मेंहदी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं हैं जिसमे सिंगर बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। पलक काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड और संगीतकार मिथुन शर्मा के साथ मुंबई में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहीं थीं। पलक के भाई पलाश मुच्छल और एक्ट्रेस शीबा ने सिंगर की हल्दी सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर कीं है।

होने वाली दुल्हन के के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ़ झलक रहा है। हल्दी की तस्वीरों में जहाँ पलक येलो कलर के ऑउटफिट में सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहीं हैं वहीँ उनकी इस सेरेमनी में कई और सेलेब्स भी मौजूद थे जिन्होंने काफी लाइमलाइट अपनी ओर खींचा।

क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी दुल्हन की ओर से इस सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। उन्होंने पलक को हल्दी लगाते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया। पलाश और शीबा ने शादी से पहले के सेलिब्रेशन की कुछ मजेदार जानकारियां शेयर की। शीबा ने एक फोटो को कैप्शन दिया, "टीम ब्राइड #PalMit #haldiceremony।" पलाश ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बहन की हल्दी #PalMit।"

पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा मुंबई में शादी के बाद अपने होम टाउन इंदौर में एक वेडिंग रिसेप्शन को होस्ट करेंगे।

Palak Muchhal's haldi ceremony invitation (Image Credit-Social Media)

शादी के रिसेप्शन में अरिजीत सिंह, नेहा कक्कड़ और श्रेया घोषाल जैसी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Team bride at Palak Muchhal's haldi ceremony (Image Credit-Social Media)

दोनों संगीतकार बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन गाने देने के लिए जाने जाते हैं। पलक के पास "मेरी आशिकी", "चाहू मैं या ना", "तेरी मेरी कहानी", "सनम तेरी कसम" जैसे गाने गाये हैं। उन्होंने बंगाली, तेलुगु, मराठी और कन्नड़ गाने भी गाए हैं। मिथुन ने जहर, कलयुग, लम्हा, आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए संगीत दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story