×

Palak Tiwari: क्यों पलक को माँ श्वेता को लेकर आया ग़ुस्सा, कहा मैं उन्हें अडॉर करती हूं

Palat Tiwari News: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से काफी लाइमलाइट में रहीं साथ ही उन्होंने अपनी काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी बना ली है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 14 May 2022 1:19 AM GMT
Palak Tiwari and Shweta Tiwari
X

Palak Tiwari and Shweta Tiwari  (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari gave Answer to Trollers: टेलीविज़न और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से काफी लाइमलाइट में रहीं साथ ही उन्होंने अपनी काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी बना ली है।

पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने नए नए पोस्ट से अपने फैंस को दीवाना बनातीं रहतीं हैं। पलक श्वेता तिवारी और राजा चौधरी (Raja Chaudhary) की बेटी हैं। श्वेता राजा से शादी के कुछ साल बाद ही अलग हो गईं थीं। उसके बाद उन्होंने पलक को अकेले ही पाला है इसके बाद श्वेता ने दूसरी शादी की जो अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से हुई जिससे उनको एक बेटा रेयांश कोहली है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का पहला डेब्यू सांग बिजली बिजली...काफी पॉपुलर हुआ था जिससे उन्होंने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इसके बाद पलक आदित्य सील (Aditya Seal ) के साथ 'मंगता है क्या' सांग में दिखीं जिसमे भी उनके अंदाज़ को लोगों ने काफी पसंद किया।

श्वेता तिवारी ने पलक को सिंगल मदर की तरह पाला है साथ ही वो हमेशा ही पलक के लिए ढाल की तरह खड़ी रहतीं हैं उन्हें हर फैसले पर सपोर्ट भी करतीं हैं। अक्सर श्वेता ट्रोलर्स को जवाब भी देती दिख जाती हैं। श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्हें दो शादियों की नाकामयाबी के लिए हमेशा बातें सुनाई जातीं हैं। साथ ही एक बार जब एक ट्रोलर ने उनके बच्चों को लेकर उन्हें कमेंट किया था तब भी श्वेता ने उसे मुहतोड़ जवाब दिया था।

वहीँ पलक ने एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी के लिए कहा कि,"मेरी मां हमेशा मुझे कहती हैं कि मैं बेहतर लगती हूं। मुझे किसी के कॉमेंट से फर्क नहीं पड़ता। मैं हर कॉमेंट को काफी सपोर्टिंगली लेती हूं। मैं अपनी मां को अडॉर करती हूं।" दरअसल आपको बता दें कि पलक बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहतीं हैं।

पलक ने ये भी कहा कि, 'मेरी मां ने सबकुछ किया, टीवी के लिए वह जो कर सकती थीं, उन्होंने किया है। मेरे ऊपर काफी प्रेशर है, क्योंकि मैं जानती हूं कि लोग तुलना करेंगे।' पलक ने ये भी कहा कि वो टेलेविज़न ज्वाइन नहीं करेंगी वो फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहतीं हैं तो उनकी तुलना हो सकता है डायरेक्ट न हो। उन्होंने ये भी कहा कि वो इसी तरह के माहौल में बड़ी हुईं हैं उन्हें हमेशा ही अपनी माँ से कम्पैर किया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अक्सर इस तरह के कमैंट्स सुनने को मिलते थे कि ये आपके जितनी सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या? पलक ने कहा कि,'मैं अपनी पिता जैसी दिखती हूं। '

पलक ने कहा कि लोगो ने ये भी कहा कि,' अरे, ये आप पर नहीं गई। अब क्या मैं इन कॉमेंट्स को सुनकर अपनी लाइफ बर्बाद करूं? नहीं, मैं नहीं करूंगी. मैं अपनी मां जैसी नहीं दिखती तो क्या, उनकी तरह कम से कम काम करने और मेहनत करने में भरोसा तो करती हूँ।' पलक फिलहाल विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म 'रॉजीः द सैफ्रन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story