×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

सारा-कार्तिक की लव स्टोरी में हुई इस हसीना की एंट्री

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: क्या अब कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' में सारा अली खान नहीं आएंगी नजर? दरअसल, फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Dec 2023 3:15 AM GMT
Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3
X

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 (Image Credit: Social Media)

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: पिछले कुछ समय से कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर काफी चर्चा में है। मेकर्स ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि फिल्म में कार्तिक के साथ लीड एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है। अब इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि पलक तिवारी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब सवाल यह है कि क्या पलक तिवारी ने सारा अली खान को रिप्लेस किया है? क्या अब सारा अली खान कार्तिक के अपोजिट काम नहीं करेंगी? आइए जानते हैं।

'भूल भुलैया 3' में हुई पलक तिवारी की एंट्री

खबरों के अनुसार, मेकर्स और पलक के बीच चीज एकदम फाइनल हो चुकी हैं और अब कुछ चीजों को ही फाइनलाइज करना बाकी है। ऐसे में अगर सभी चीजें फाइनल हो जता हैं, तो मेकर्स जल्द पलक का नाम फाइनल कर देंगे। बता दें कि पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म में उनका रोल बेहद छोटा था। लेकिन पलक इस फिल्म से पहले ही लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज से लेकर उनके म्यूजिक वीडियोज के कारण वह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।


पलक तिवारी ने सारा अली खान को किया रिप्लेस?

पलक तिवारी का नाम सामने आने के बाद ये भी एक बड़ा सवाल है कि क्या पलक ने सारा अली खान को रिप्लेस किया है? लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा हो नहीं सकता है, क्योंकि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में मेकर्स सारा को रिप्लेस कर पलक को कास्ट करने की गलती नहीं करेंगे। वहीं खबरों की मानें, तो फिल्म में पलक और सारा दोनों काम करने वाली हैं और दोनों एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक मेकर्स का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


'भूल भुलैया 3' कब होगी रिलीज?

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट की सक्सेस के बाद निर्देशक ने इसके तीसरे पार्ट का ऐलान किया था। फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन संग कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं, अब इसका तीसरा पार्ट अगले साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story