Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, सुध-बुध खो उन्हें ही तकते रह गए फैंस

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुईं हैं। अब तो वह बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं, ऐसे में फैंस उनके दूसरे प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 May 2023 4:57 PM GMT (Updated on: 11 May 2023 5:23 PM GMT)
Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, सुध-बुध खो उन्हें ही तकते रह गए फैंस
X
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुईं हैं। अब तो वह बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं, ऐसे में फैंस उनके दूसरे प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। पलक तिवारी सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं और रोजाना अपने पोस्ट से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं।

पलक तिवारी ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट

पलक तिवारी हॉटनेस में हमेशा एक कदम आगे ही रहती हैं और यही वजह है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को वह कड़ी टक्कर देती हैं। हाल फिलहाल में ही पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट और हसीन फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वह अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रहीं हैं।

छोटी ड्रेस में पलक ने फ्लांट की अपनी परफेक्ट अदाएं

पलक तिवारी का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, उन्होंने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्होंने बेहद ही छोटी ड्रेस पहनी हुई है। हालांकि ये ड्रेस पलक तिवारी पर खूब जच रही है। छोटी सी ड्रेस में पलक तिवारी ने अपनी स्लिम ट्रिम वाली अदाएं दिखाईं हैं। पलक तिवारी ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें से एक में वह अपना टोंड लेग फ्लांट कर रहीं हैं तो वहीं दूसरे में अपनी कर्वी अदाएं दिखा लोगों को मदहोश कर रहीं हैं।

पलक तिवारी के पोस्ट पर हो रही कमेंट की बौछार

पलक तिवारी के चाहने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, उन्होंने जब बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था, तभी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी और अब बॉलीवुड डेब्यू के बाद तो फॉलोअर्स की संख्या और भी तेजी से बढ़ रही है। वहीं पलक के फैंस तो पलके बिछाकर उनके नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं और जैसे ही नया पोस्ट सामने आता है, फैंस दिल खोलकर पर प्यार लुटाने लग जाते हैं, ठीक ऐसा ही कुछ हाल पलक के लेटेस्ट पोस्ट का भी है, फैंस और फॉलोअर्स कमेंट कर एक्ट्रेस के इस हॉट लुक की तारीफ करने में जुट गए हैं।

पलक तिवारी वर्क फ्रंट

पलक तिवारी के काम की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना अच्छा-खासा नाम बना लिया है। पलक अबतक दो म्यूजिक वीडियो और एक फिल्म में नजर आ चुकी हैं। बताते चलें कि उनकी डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अप्रैल महीने में 21 तारीख को रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं अब फैंस पलक तिवारी के नए प्रोजेक्ट के इंतजार में बैठे हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story