×

Palak Tiwari: पलक तिवारी का ये लुक कर देगा आपको हैरान, शर्ट के बटन खोलकर दिखाया अपना अबतक का सबसे हॉट अवतार

पलक तिवारी ने बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोरी हैं, उन्होंने अपनी सुपर फिट बॉडी से फैंस को मदहोश कर दिया हैं। आइये देखते हैं पलक का ये खूबसूरत अवतार।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jan 2023 1:04 PM GMT
Palak Tiwari
X

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari: पॉपुलर टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा ही अपने हुस्न के जादू से सभी को दीवाना बनाने में कामयाब रहतीं हैं। वहीँ एक्ट्रेस ने बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोरी हैं, उनकी मिरर सेल्फी में आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी अपने मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रही हैं और अपने सुपर फिट बॉडी से फैंस को मदहोश कर रही हैं। आइये देखते हैं पलक का ये खूबसूरत अवतार।

पलक तिवारी का किलर लुक

बिजली गर्ल पलक तिवारी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। मिरर सेल्फी में, आप उन्हें अपनी मिड्रिफ फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं और अपनी सुपर-फिट बॉडी से वो अपने फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। आप भी देखिये पलक का ये किलर लुक।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक तिवारी इस सेक्सी मिरर सेल्फी में अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रहीं हैं और उनके फैंस उन्हें ब्यूटी क्वीन कहते नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि पलक एक फिटनेस फ्रीक हैं और एक दिन भी वो अपनी सख्त डाइट और वर्कआउट रिजीम को नहीं छोड़ती हैं जिसके चलते वो हमेशा फिट रहतीं हैं।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक तिवारी ने हाल ही में अपने सुपर बोल्ड अवतार से सबका ध्यान खींचा था साथ ही उन्होंने सबसे लेदर की पैंट के साथ एक डीप नेक प्लंजिंग नेकलाइन कोर्सेट टॉप पहना था और इसे एक दिवा की तरह कैरी किया था।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक तिवारी एक इंटरनेट सेंसेशन हैं और वो अपने फैंस को हर बार अपने अपीरियंस से हैरान कर जातीं हैं वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सुपर सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पलक तिवारी इस शोल्डर जंपसूट में काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक के फैंस का कहना है कि वो परफेक्ट हीरोइन मटीरियल हैं, वे इस तस्वीर में अपने वेकेशन से अपनी सुपर-टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वह आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक तिवारी अक्सर अपनी सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। फैंस उन्हें बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं। ऐसी अफवाहें भी थीं कि उन्हें एक कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन के साथ साइन किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story