Palak Tiwari Photo: पलक तिवारी ने फिर दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, यूजर्स का हुआ बुरा हाल

Palak Tiwari New Post: पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाईं है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 3:03 PM GMT
Palak Tiwari Photo: पलक तिवारी ने फिर दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, यूजर्स का हुआ बुरा हाल
X
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari New Post: पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाईं है। फिलहाल वह इन दिनों अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं और इसी बीच उन्होंने फिर अपने नए पोस्ट से पूरे इंटरनेट को हिला दिया है।

पलक तिवारी ने शेयर किया नया पोस्ट

बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहीं पलक तिवारी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर नया पोस्ट शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। चलिए आपको पलक तिवारी की सामने आई नई तस्वीरें दिखाते हैं।

पलक तिवारी ने फ्लांट की अपनी मदहोश करने वाली अदाएं

पलक तिवारी अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी जो नईं तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह जींस के साथ बेहद स्टाइलिश टॉप पहने दिख रहीं हैं। वहीं इन तस्वीरों में पलक एक से एक हॉट पोज देकर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दे रहीं हैं। पलक ने अपनी इस फोटो में बोल्डनेस के साथ ही हॉटनेस का भी तड़का लगाया है।
देखें तस्वीरें-

कुछ दिन पहले रिलीज हुआ पलक की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर

पलक तिवारी ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज हुआ था, जिसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में पलक तिवारी के साथ ही पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू और वेंकटेश जैसे कलाकार हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर हॉट ड्रेस पहन पलक ने बटोरी थी सुर्खियां

पलक तिवारी बेहद स्टाइलिश हैं, जो अधिकतर ही उनके आउटफिट्स को देखकर लगता है। एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। हाल ही में जब "किसी का भाई किसी की जान" के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट रखा गया था, तो पलक के लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। पलक का हॉट लुक चर्चे में आ गया था। दरअसल उस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए थी, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रहीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story