×

Palak Tiwari: बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक ,क्या आपने देखा उनका ये लुक?

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने एक ऑल-ब्लैक जंपसूट पहना हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 4:30 AM GMT
Palak Tiwari
X

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का एक वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने एक ऑल-ब्लैक जंपसूट पहना हुआ है। पलक इस अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। उनका ये स्टनिंग लुक जिसने भी देखा उनकी अदाओं का दीवाना हो गया। आप भी उनपर से अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे। इसी ऑउटफिट में पलक ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

पलक तिवारी का ये वीडियो बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर का है जहाँ से निकलते वक़्त पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं। इसके बाद पलक कई पोज़ देतीं हैं और इसके बाद रेस्तरां के अंदर चली जातीं हैं।वहीँ पलक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे वो अपने घर की बालकनी में नज़र आ रही हैं। उन्होंने वहां भी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ से सभी को घायल कर दिया है। पलक ने स्कीनी टाइट ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर का जम्प सूट पहना है साथ ही उन्होंने एक छोटा सा मैचिंग पर्स भी लिया हुआ है। पलक ने अपने लुक को परफेक्ट लुक देने के लिए ब्लैक कलर की ही ब्लॉक हील सैंडल्स पहनी हुई है। इस दौरान पालक ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है।

पलक तिवारी एक लोकप्रिय सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अक्सर अपनी कुछ बेहद खास तस्वीरें अपडेट करती रहतीं हैं जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान रह जाते है। कुछ समय पहले पलक को नेटिज़न्स ने उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया था। लोगों का ये मानना था कि वो अपनी माँ श्वेता तिवारी की तरह खूबसूरत नहीं हैं। जिसके जवाब पलक ने काफी सादगी के साथ दिया भी था। उन्हें अक्सर उनके अपीरियंस के लिए ट्रोल किया जाता है। जिसका सामना पलक काफी सरलता के साथ करतीं हैं।

हाल ही में, युवा महत्वाकांक्षी अभिनेत्री को उनकी नवीनतम उपस्थिति के लिए ट्रोल किया गया क्योंकि लोग अप्रिय हो गए और शरीर ने उन्हें शर्मसार कर दिया। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को एयरपोर्ट पर एक बॉडी-हगिंग जंपसूट में क्लिक किया गया था, और ऐसा लगता है कि यह आउटफिट ट्रोलर्स को खुश करने के लिए नहीं मिला और अंत में उन पर बुरी तरह से हमला कर दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story